Redmi AirDots होंगे इंडिया में 26 मई को लांच, ट्विटर पर कंपनी ने किया टीज़

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

Realme Air Buds के बाद अब शाओमी भी इंडिया मार्किट में अपने किफायती ट्रू वायरलेस इयरबड्स लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी चीन में लांच किये जा चुके Redmi AirDots को 26 मई के दिन लांच करने वाली है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से नयी ऑडियो डिवाइस को टीज़ भी किया है।

अपने अपकमिंग ऑडियो डिवाइस को टीज़ करते हुए Redmi India ने लिखा है,”#ListenToMi! #Redmi is going AUDIO”। इसके अलावा कंपनी ने #NoStringAttached हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है जिसका सीधा मतलब है की मार्किट में TWS इयरबड्स को लांच किया जायेगा।

इस से पहले कंपनी ने इंडिया में हाल ही में अपने लेटेस्ट Mi 10 5G स्मार्टफोन को भी लांच किया है जिसमे सबसे तेज़ स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 30W वायरलेस फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के आलवा और भी कई आकर्षक फीचर दिए है।

इसी इवेंट में कंपनी ने अपने Mi TV Box को भी लांच किया तथा लेटेस्ट Mi True WIreless Earphones 2 को भी पेश किया है जो कंपनी के इंडियन मार्किट में पेश किये गये पहले ट्रू वायरलेस इयरबड्स है।

Xiaomi Redmi AirDots

वैसे चीन में पिछले महीने Redmi AirDots S TWS को लांच किया था जिनकी कीमत सिर्फ 99 युआन रखी गयी थी। तो हो सकता है कंपनी Redmi AirDots के अपग्रेड के तौर पर इंडिया में इन्हों को किफायती कीमत के साथ पेश करे।

Redmi AirDots के फीचर

अगर इयरबड्स के फीचर देखे तो यहाँ पर आपको 7.2mm ड्राईवर और स्मार्ट नॉइज़ रिडक्शन के लिए DSP का भी सपोर्ट दिया जायेगा। यह TWS इयरफोन गूगल असिस्टेंट, सिरी और XiaoAI वौइस् असिस्टेंट को भी इस्तेमाल करने का सपोर्ट देते है।

कनेक्टिविटी के तौर पर यहाँ ब्लूटूथ 5.0 मिलेगी जो कंपनी के अनुसार पिछली जेन की तुलना में डबल डाटा ट्रांसमिशन में सक्षम है। इसके साथ ही इसमें फ़ास्ट और स्टेबल कनेक्टिविटी भी देखने को मिलती है।

बैटरी की बात करे तो यह इयरबड्स आपको 4 घंटे का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है और आप चार्जिंग केस के इस्तेमाल के साथ यह बैकअप 12 घंटे तक भी प्राप्त हो सकता है।

 

 

Related Articles

ImageNothing Phone (2) का ये मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक हुआ

Nothing Phone (1) को लॉन्च के समय मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं, लेकिन फ़ोन अपने अनोखे डिज़ाइन के कारण काफी पॉपुलर हुआ। अब कंपनी ने Mobile World Congress (MWC) 2023 के दौरान अपने दूसरे स्मार्टफोन की घोषणा भी कर दी है। खुद कंपनी ने फाउंडर Carl Pei ने इस स्मार्टफोन की घोषणा की है और ये भी …

ImagePoco जल्द लांच करने वाला है अपने वायरलेस इयरबड्स इंडिया में

शाओमी से अलग होने के बाद Poco ने इंडिया मार्किट में अपना पहला स्मार्टफोन Poco X2 लांच किया था जो काफी लोकप्रिय साबित हुआ। इसके बाद अब कंपनी स्मार्टफोन एक्सेसरीज के सेगमेंट में एंट्री करते हुए अपने ट्रू वायरलेस इयरबड्स लांच करने वाली है। Poco F1 को शाओमी के साथ लांच करने के बाद कंपनी …

ImageRedmi Earbuds S हुए इंडिया में 1799 रुपए की कीमत के साथ लांच

कल इंडियन मार्किट में Realme द्वारा अपने Buds Air Neo को लांच करने के बाद आज शाओमी ने भी अपने TWS इयरबड्स को भी लांच कर दिया है। यह इयरबड्स इसी साल की शुरुआत में चीन में AirDots के नाम से पेश किये जा चुके है और अब यह इंडिया में किफायती कीमत सेगमेंट में बिक्री …

Imageफ्लिपकार्ट पर मिली Moto G04s स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी; 30 मई को भारत में होगा लॉन्च

16 मई को Motorola का Moto Edge 50 Fusion लॉन्च हुआ था और अब कंपनी जल्द ही अपना नया फ़ोन लॉन्च करने वाली है, जिसकी जानकारी खुद कंपनी द्वारा दी गयी हैं। Motorola भारत में Moto G04s लॉन्च करने वाली है, इसके पहले इस फ़ोन को पिछले महीने यूरोप में पेश किया जा चूका है। फोन …

ImageSamsung Galaxy M55 alternatives: 27,000 के बजट में ये सभी बेहतरीन फ़ोन देंगे सैमसंग के इस फ़ोन को टक्कर

इस महीने Samsung का Galaxy M55 5G भारतीय बाज़ार में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने फ़ोन को मिड रेंज में 26,999 रुपए की कीमत पर पेश किया है, लेकिन इस रेंज में भारतीय बाज़ार में पहले से इसके कई अन्य बेहतरीन स्मार्टफोन उपलब्ध है। इसी बजट में POCO, HONOR, Redmi, Realme जैसी कंपनियों ने …

Discuss

Be the first to leave a comment.