Realme Air Buds के बाद अब शाओमी भी इंडिया मार्किट में अपने किफायती ट्रू वायरलेस इयरबड्स लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी चीन में लांच किये जा चुके Redmi AirDots को 26 मई के दिन लांच करने वाली है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से नयी ऑडियो डिवाइस को टीज़ भी किया है।

अपने अपकमिंग ऑडियो डिवाइस को टीज़ करते हुए Redmi India ने लिखा है,”#ListenToMi! #Redmi is going AUDIO”। इसके अलावा कंपनी ने #NoStringAttached हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है जिसका सीधा मतलब है की मार्किट में TWS इयरबड्स को लांच किया जायेगा।

इस से पहले कंपनी ने इंडिया में हाल ही में अपने लेटेस्ट Mi 10 5G स्मार्टफोन को भी लांच किया है जिसमे सबसे तेज़ स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 30W वायरलेस फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के आलवा और भी कई आकर्षक फीचर दिए है।

इसी इवेंट में कंपनी ने अपने Mi TV Box को भी लांच किया तथा लेटेस्ट Mi True WIreless Earphones 2 को भी पेश किया है जो कंपनी के इंडियन मार्किट में पेश किये गये पहले ट्रू वायरलेस इयरबड्स है।

Xiaomi Redmi AirDots

वैसे चीन में पिछले महीने Redmi AirDots S TWS को लांच किया था जिनकी कीमत सिर्फ 99 युआन रखी गयी थी। तो हो सकता है कंपनी Redmi AirDots के अपग्रेड के तौर पर इंडिया में इन्हों को किफायती कीमत के साथ पेश करे।

Redmi AirDots के फीचर

अगर इयरबड्स के फीचर देखे तो यहाँ पर आपको 7.2mm ड्राईवर और स्मार्ट नॉइज़ रिडक्शन के लिए DSP का भी सपोर्ट दिया जायेगा। यह TWS इयरफोन गूगल असिस्टेंट, सिरी और XiaoAI वौइस् असिस्टेंट को भी इस्तेमाल करने का सपोर्ट देते है।

कनेक्टिविटी के तौर पर यहाँ ब्लूटूथ 5.0 मिलेगी जो कंपनी के अनुसार पिछली जेन की तुलना में डबल डाटा ट्रांसमिशन में सक्षम है। इसके साथ ही इसमें फ़ास्ट और स्टेबल कनेक्टिविटी भी देखने को मिलती है।

बैटरी की बात करे तो यह इयरबड्स आपको 4 घंटे का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है और आप चार्जिंग केस के इस्तेमाल के साथ यह बैकअप 12 घंटे तक भी प्राप्त हो सकता है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here