Redmi Earbud S launched in India

कल इंडियन मार्किट में Realme द्वारा अपने Buds Air Neo को लांच करने के बाद आज शाओमी ने भी अपने TWS इयरबड्स को भी लांच कर दिया है। यह इयरबड्स इसी साल की शुरुआत में चीन में AirDots के नाम से पेश किये जा चुके है और अब यह इंडिया में किफायती कीमत सेगमेंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। तो चलिए इनके फीचरों पर नज़र डालते है:

Redmi Earbuds S के फीचर

शाओमी के ये लेटेस्ट बड्स ब्लैक कलर के साथ एक बीन (राजमा) के आकार के केस में आपको मिलते है। Earbuds S का वजन सिर्फ 4.1 ग्राम रखा गया है जिस वजह से काफी हल्के महसूस होते है। ये ट्रू वायरलेस यारबड्स

जिम या हल्की बारिश के समय भी इस्तेमाल किया जा सकते है क्योकि IPX4 रेटिंग के साथ इसमें पसीने या पानी की छीटों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 7.2mm ऑडियो ड्राईवर के साथ यह इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है कंपनी के अनुसार यहाँ गेमिंग के लो लेटेंसी पर भी काफी ध्यान दिया गया है।

पॉवर की बात करे तो यह इयरबड्स आपको अकेले 4 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है। साथ ही चार्जिंग केस के इस्तेमाल पर यह आसानी से 12 घंटे तक आपको आउटपुट दे सकते है।

अन्य फीचर जैसे म्यूजिक कंट्रोल के लिए मल्टी फंक्शन बटन्स, कॉल एंड वौइस् अस्सिस्टेंट सपोर्ट, नॉइज़ रिडक्शन, Realtek RTL8763BFR चिपसेट आदि शामिल किये गये है। इसके अलावा आप इन बड्स को अलग अलग भी इस्तेमाल कर सकते है।

Redmi Earbuds S की कीमत और उपलब्धता

शाओमी द्वारा पेश किये गये Redmi Earbuds S की कीमत 1799 रुपए तय की गयी है। यह ऑडियो डिवाइस 27 मई से Amazon.india, Mi Home और Mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here