Snoker iRocker को आज Infinix नें इंडियन मार्किट में लांच कर दिया। यह कंपनी का पहला TWS है जिसको Goose Egg डिजाईन के साथ पेश किया गया है। कंपनी के अनुसार यह डिजाईन आपको बेहतर फिटिंग के साथ सिक्यूरिटी भी देता है। TWS आपको 20 घंटे तक की बैटरी बैकअप के साथ मिलते है। तो चलिए नज़र डालते है TWS के फीचरों पर:

Snokor iRocker की कीमत

Infinix द्वारा Snokor iRocker को इंडिया में 1,499 रुपए की कीमत में पेश किये गये है। इयरबड्स के लिए 31 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ये इयरबड्स फ्लिप्कार्ट पर ब्लैक, ब्लू और वाइट कलर ऑप्शन में मौजूद है।

Snokor iRocker के फीचर

इयरबड्स में दिए गए मल्टीफंक्शनल बटन के जरिए आप म्यूजिक कंट्रोल करने के अलावा, कॉल रिसीव या रिजेक्ट कर सकते हैं, साथ ही वॉइस असिस्टेंट भी एक्टिवेट कर पाते हैं। कंपनी का कहना है कि इनमें शानदार साउंड के लिए Hi-Fi स्पीकर्स और डायनामिक बास बूस्ट ड्राइवर दिए गए हैं। यह काफी लाइटवेट है और प्रत्येक मात्र 4.6 ग्राम का है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है और ये IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं। इस रेटिंग का मतलब है कि पसीने या थोड़ी बहुत बूंदों से भी ये खराब नहीं होंगे।

दोनों इयरबड्स में 40-40mAh की बैटरी दी गई है। ये 4 घंटे का प्लेटाइम या चार घंटे की कॉलिंग दे पाते हैं। हालांकि चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी दी गई है, जिससे इन इयरबड्स को चार बार चार्ज किया जा सकता है। इस तरह यूजर्स कुल 20 घंटे इनका इस्तेमाल कर पाएंगे। इन्हें चार्ज करने में 1.2 घंटे का समय लगता है। वहीं, यह काम चार्जिंग केस के जरिए 1.5 घंटे में हो जाता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here