Realme ने आज अपनी लेटेस्ट Realme X3 सीरीज को इंडिया में लांच कर दिया है। दोनों ही फोन आपको 24,999 रुपए तथा 27,999 रुपए की शुरूआती कीमत में पेश किया है। इसी इवेंट में कंपनी ने अपने पहले TWS Realme Buds Q को भी लांच कर दिया है। तो चलिए इयरबड्स के फीचरों पर नज़र डालते है:

Realme Buds Q के फीचर

कंपनी ने Realme Buds Q को फ्रेंच डिज़ाइनर Jose Levy द्वारा डिजाईन करवाया है। बड्स के बॉक्स का डिजाईन कान में बेहतर फिटिंग के लिए छोटे लेकिन आकर्षक पत्थर से प्रेरित है।

Realme Buds Q के इयरबड में ऊपर की तरफ 48% कर्व तथा नीचे की तरफ 72% कर्व दिया है जो कंपनी ने अनुसार इयर-फिटिंग के लिए आदर्श डिजाईन है।

यह इयरबड्स मार्किट में 20 घंटे के बैटरी बैकअप के दावे के साथ पेश किये गये है। Realme के अनुसार इस प्राइस सेगमेंट में उपलब्ध अन्य TWS की तुलना में Realme Buds Q आपको 56% एक्स्ट्रा प्लेबैक टीम प्रदान करते है।

Realme Buds Q में आपको 10mm के बड़े बेस ड्राईवर दिए गये है। यह TWS IPX4 वाटर एंड डस्ट रेसिस्टेंट के साथ आते है। कनेक्टिविटी के लिए इनमे आपको ब्लूटूथ 5 का सपोर्ट तो मिलता है लेकिन गूगल फ़ास्ट पेअर यहाँ पर मौजूद नहीं है। इन Realme Buds Q में आपको ऑटो-कनेक्ट का फंक्शन भी दिया है।

Buds Q में आपको नया गेमिंग मोड भी मिलता है जो 119 मिलीसेकंड के सुपर लो लेटेंसी के साथ आता है।

Realme Buds में आपको टच कंट्रोल भी मिलते है जिनके तहत आपको कॉल, म्यूजिक प्ले और पॉज करने के अलावा भी कुछ विकल्प दिये गये है। यह बड्स Realme Link एप्लीकेशन के सपोर्ट के साथ आते है।

Realme Buds Q की कीमत और उपलब्धता

Buds Q को मार्किट में 1,999 रुपए की कीमत में पेश किया गया है। बड्स की सेल 1 जुलाई से शूर की जाएगी। अभी के लिए यह Amazon और Realme की वेबसाईट पर बिक्री के उपलब्ध

होंगे। इसके अलावा कंपनी ने आज 1,499 रुपए की कीमत में Realme Adventurer Backpack को भी लांच किया है जिसकी कैपेसिटी 32L बताई गयी है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here