साल 2019 में मोटोरोला ने अपनी मोटो-सीरीज और वन-सीरीज के तहत काफी आकर्षक डिवाइसों जैसे One Vision, One Action, One Zoom और हाल ही में One Macro को लांच किया है। और कंपनी अपनी इसी लाइनअप में अगले महीने के अपने पहले पॉप-अप कैमरा स्मार्टफोन Motorola One Hyper को पेश करने वाली है। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए है।

यह भी पढ़िए: साल 2019 में 108MP रियर कैमरा सेंसर वाले कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन

Motorola One Hyper के आपेक्षित फीचर

लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला के One Hyper में सामने की तरफ आपको 6.39-इंच की 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ फुल-डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका रिज़ॉल्यूशन FHD+ पिक्सेल हो सकता है। प्रोसेसर के तौर पर यहाँ स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 4GB रेम और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन भी मिलता है।

The Motorola One Hyper will be unveiled on December 3 - Moto's first pop-up camera

Moto One Hyper में पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा खास है क्योकि यह मोटोरोला का पहला 64MP कैमरा फोन होगा। इसके साथ 8MP का वाइड एंगल लेंस भी मिल सकता है। सामने की तरफ 32MP मेगापिक्सेल का सेल्फ़ी कैमरा पॉप-अप के साथ दिया जायेगा। डिवाइस आपको एंड्राइड पाई पर रन करती हुई मिल सकती है।

अन्य फीचरों में फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm ऑडियो जैक, ब्लूटूथ, ड्यूल सिम, के अलावा 3,600mAh की बैटरी भी शामिल की जा सकती है।

Motorola One Hyper की स्पेसिफिकेशन

मॉडल Motorola One Hyper
डिस्प्ले 6.39-इंच IPS LCD स्क्रीन FHD+ रेज़ोलुशन, 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो,
प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 675
रैम 4GB
इंटरनल स्टोरेज 128GB
सॉफ्टवेयर एंड्राइड पाई
रियर कैमरा 64MP+8MP
फ्रंट कैमरा 32MP
बैटरी 3,600mAh
कीमत

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here