पिछले काफी दिनों से Motorola के नए स्मार्टफोन से जुडी काफी अफवाहे सामने आ रही थी की कंपनी इंडियन मार्किट में अपना पहला क्वैड कैमरा सेटअप स्मार्टफोन लांच करने वाली है। हाल ही में कंपनी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टी की थी।

ट्वीट में इस्तेमाल #khushiyaamagnifaied से भी साफ़ होता है की कंपनी Motorola One Macro की ही बात कर रही है। आज सामने आई जानकरी के मुताबिक यह डिवाइस 9 अक्टूबर को इंडिया में लांच की जा सकती है। तो चलिए नज़र डालते है इस डिवाइस के फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: Samsung के अलावा साल 2019 के बेस्ट ड्यूल कर्व डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन

Motorola One Macro के फीचर

लॉन्च से पहले मोटोरोला वन मैक्रो को सऊदी अरब के ऑनलाइन रिटेलर की वेबसाइट पर देखा गया। जहां से इस फोन के डिजाइन और फीचर्स संबंधी तमाम जानकारियां लीक हो गई। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला वन मैक्रों के लॉन्च की तैयारी लगभग पूरी कर चुका है। One Macro 6.2-इंच की 19: 9 आस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले के साथ आएगा जिसका रिज़ॉल्यूशन 720 x 1520 पिक्सेल होगा।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक Moto One Macro में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा और साथ में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा होगा। फोन के 32GB या 64GB स्टोरेज के साथ 3GB या 4GB रैम के साथ आने की भी उम्मीद है। डिवाइस आपको एंड्राइड पाई पर रन करती हुई मिल सकती है।

Motorola One Macro की स्पेसिफिकेशन

मॉडल Motorola One Macro
डिस्प्ले 6.2-इंच OLED स्क्रीन 720 x 1,520 रेज़ोलुशन, 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो,
प्रोसेसर MediaTek Helip P60
रैम 3GB/4GB
इंटरनल स्टोरेज 32GB/64GB
सॉफ्टवेयर एंड्राइड पाई
रियर कैमरा 13MP + 2MP +2MP
फ्रंट कैमरा 8MP (f/2.0)
बैटरी 3500mAh 10W  चार्जिंग सपोर्ट
कीमत

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here