काफी दिनों से चर्चा थी की Motorola अपनी एक नयी डिवाइस पर काम कर रही है जिसमे पंच-होल कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को कंपनी Motorola One Vision के नाम से पेश का कर सकती है जो मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमे इस तरह का डिस्प्ले दिया जायेगा।

Moto One Vision से जुडी काफी लीक और अफवाहें सामने आ चुकी है जिनके हिसाब से कंपनी 15 मई को ब्राज़ील में आयोजित अपने लांच इवेंट में इस डिवाइस को लांच कर सकती है। जिसमे 48MP का रियर कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है।

यह भी पढ़िए: इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा सेटअप के साथ पेश होने वाले कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन

Moto One Vision के फीचर

डिवाइस से जुडी अफवाहों को ध्यान में रखे तो डिवाइस में सामने की तरफ 6.2-इंच की 1080×2530 पिक्सेल रेज़ोलुशन वाली डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 21:9 होगा। प्रोसेसर के तौर पर यहाँ सैमसंग की Exynos 9610 चिपसेट दी जा सकती है जो सैमसंग के बाहर की पहली डिवाइस होगी जिसमे Exynos चिपसेट का इस्तेमाल किया गया होगा।

फोटोग्राफी की बात करे तो यहाँ, पीछे की तरफ आपको 48MP+12MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है जबकि सामने की तरफ आपको 8MP का सेल्फी कैमरा देखनी को भी मिल सकता है। फोन में 48MP का कैमरा सेंसर आपको 12MP का बेस्ट इमेज आउटपुट देने में सक्षम होगा।

अन्य फीचर के तौर पर आपको एंड्राइड पाई आधारित सॉफ्टवेयर, 3,500mAh की बैटरी दी जा सकती है।  बताया जा रहा है कि फोन Google के ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा और इसीलिए इस फोन को 2 साल तक रेग्युलर अपडेट मिलते रहेंगे।

चीन में इस फोन को Motorola P40 के नाम से बेचा जाएगा, वहीं दूसरे मार्केट्स में यह मोटोरोला वन विजन के नाम से ही उपलब्ध होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here