Motorola One Action

मोटोरोला ने हाल ही में अपना पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr लांच किया था और उसके बाद से ही चर्चा की की फोन जल्द ही मार्किट में एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच करने वाला है। नयी रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का अगला स्मार्टफोन Motorola Edge+ हो सकता है जिसके आज कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गये है तो चलिए नज़र डालते है फोन के कुछ लीक फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy M31 रिव्यु : “पैसा वसूल स्मार्टफोन” अंडर 15,000 ?

Motorola Edge+ के लीक फीचर

कल देर रात लीक हुए फोन के लेटेस्ट रेंडर में जो फीचर सामने आते है उनमें ड्यूल-कर्व डिस्प्ले काफी ख़ास है। उम्मीद यही है की कंपनी इसको वाटर-फॉल डिस्प्ले के नाम से पेश करेगी। इसके अलावा सामने आपको सेल्फ़ी कैमरा पंच होल के तहत दिया जायेगा। इमेज में देखने पर यह पंच होल कट-आउट बहुत ही छोटा नज़र आता है।

पीछे की तरफ देखने पर फोन का कैमरा सेटअप और ब्रांडिंग नज़र आती है। इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसमे शायद ट्रेंडी 64MP कैमरा सेंसर भी मौजूद हो सकता है। ट्रिपल कैमरा सेटअप लेफ्ट साइड में LED फ़्लैश के साथ दिया गया हो सकता है।

इसके अलावा कुछ और स्पेसिफिकेशन भी फोन के लीक हुए है जिनके अनुसार फोन में आपको 6.67-इंच की कर्व डिस्प्ले FHD+ रेज़ोलुशन के साथ मिल सकती है। ये डिस्प्ले 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकती है। स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, 12GB तक की रैम, और एंड्राइड 10 सॉफ्टवेयर के साथ यह डिवाइस मोटोरोला की लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस साबित होगी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here