मोटोरोला ने हाल ही में इंडिया मार्किट में Motorola Edge+ को लांच करने के बाद कल कंपनी ने Motorola One Fusion+ से के लांच से भी जुडी जानकारी सामने आई थी। इसी के आगे आज कंपनी ने अपने एक और स्मार्टफोन Moto G Fast को भी एक प्रमोशनल विडियो के जरिये गलती से टीज़ कर दिया है।

अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर गलती से विडियो पब्लिश करने के बाद इसको एक दम डिलीट भी किया गया लेकिन टेक वर्ल्ड में कुछ भी एक बार ऑनलाइन होने के बाद छुपा नहीं रह पता और इसी के कारण अब डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गये है तो चलिए नज़र डालते है Noto G Fast से जुडी जानकारी पर नज़र डालते है:

Moto G8 Fast से जुडी जानकरी (लीक)

विडियो से प्राप्त हुई लीक्स के अनुसार यह एक मिड-रेंज एंड्राइड स्मार्टफोन होगा। फोन में आपको स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट के साथ आपको 3GB रैम का ऑप्शन दिया जा सकता है। इसके अलावा पीछे की तरफ आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप फोन में शायद से 16MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर 118-डिग्री अल्ट्रा वाइड व्यू वाले 8MP तथा 2MP मैक्रो लेंस भी देखने को मिल सकते है। इसके अलावा सामने आपको 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है।

उम्मीद यही है की यह डिवाइस आपको 3GB या 4GB रैम ऑप्शन के साथ साथ 64GB स्टोरेज के विकल्प के साथ मार्किट में पेश किया जायेगा। फोन में USB टाइप C पोर्ट के साथ 4,000mAh की बड़ी बैटरी भी मिल सकती है।

बायोमेट्रिक के लिए पीछे की तरफ टेक्सचर बैकपैनल के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का फीचर मिलेगा। सामने  तरफ डिस्प्ले भी यहाँ पंच होल के साथ दी जाएगी।

Moto G Fast  की स्पेसिफिकेशन  (आपेक्षित)

मॉडल Moto G Fast
डिस्प्ले 6.4-इंच IPS स्क्रीन HD+ रेज़ोलुशन, 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो, पंच होल डिस्प्ले
प्रोसेसर ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665
रैम 3GB/4GB
इंटरनल स्टोरेज 64GB (512GB तक बढ़ा सकते है)
सॉफ्टवेयर एंड्राइड 10
रियर कैमरा 16MP + 8MP + 2MP
फ्रंट कैमरा 8MP (f/2.0)
बैटरी 4000mAh, 10W टर्बो चार्ज सपोर्ट
प्राइस

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here