मोटोरोला के मार्किट में Moto Razr को लांच करके ने बाद से कोई फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन कंपनी ने पेश नहीं किया है लेकिन लगता है कंपनी जल्द ही कुछ नया लांच करने के लिए कदम बढ़ा रही है। आज सामने आई जानकरी के हिसाब से कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 22 अप्रैल को लांच करने वाली है।

उम्मीद यही है की ये अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola Edge होगा जिसकी काफी समय से जानकरी सामने आ रही है। इसके साथ जैसा की पहले भी पता चला था की Motorola Edge के साथ ही Edge+ को भी मार्किट में पेश किया जायेगा।

Lenovo की स्वामित्व वाली Motorola ने ट्विटर पर शोर्ट विडियो के तहत एक अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज़ किया था। फोन में आपको काफी पतले बेज़ेल के साथ कर्व डिस्प्ले दिखाई देती थी जो काफी हद्द तक Edge+ के लीक हुए फीचर से मिलती है।

इसके अलावा अभी फोन से जुडी कोई और जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन कंपनी अपनी लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए फोन को काफी आकर्षक कीमत और स्पेसिफिकेशन कॉम्बिनेशन के साथ पेश कर सकती है।

लेटेस्ट ट्रेंड को देखते हुए इतना तो साफ़ है की कंपनी फोन को लेटेस्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट SD865 के साथ लांच करेगी जिसमे आपको शायद 12GB तक की रैम भी देखने को मिले। साथ ही बेसिक मॉडल में आपको स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट के साथ 6GB/8GB रैम का विकल्प भी दिया जा सकता है।

मोटोरोला फ्लैगशिप फोन की लांच डेट

पोस्ट के अनुसार डिवाइस 22 अप्रैल को लांच की जाएगी जो अब ज्यादा दूर नहीं है। कोरोना वायरस की वजह से यह एक ऑनलाइन इवेंट के तौर पर स्ट्रीम किया जायेगा। तो देखते है की मोटोरोला इस डिवाइस को इंडियन मार्किट में भी कब और किस कीमत में लांच करती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here