मोटो के G5 Plus हैंडसेट का नया संस्करण माना जा रहा – Moto G5 S plus स्मार्टफोन पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चाओं में रहा है। हाल ही में सामने आयी एक रिपोर्ट ने इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कुछ खुलासे किये हैं। ये जानकारी चर्चित लीकस्टर इवान ब्लास ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने पोस्ट में सार्वजनिक की है, उन्होंने इस ट्वीट के माध्यम से बताया है कि मोटो के इस आगामी हैंडसेट में क्या-क्या विशेषताएं हो सकती हैं। (Read in English)

Moto G5 S plus फुल HD रेसोलुशन वाली 5.5 इंच की डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसमें 2GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट के साथ एड्रेनो 506 GPU मौजूद होगा।

फोन की स्टोरेज की बारे में ऐसा अनुमान है कि फोन 3GB+32GB और 4GB+64GB के वेरिएंट में लांच किया जाएगा, जिनमें 128GB तक की अतिरिक्त स्टोरेज बढ़ाई जा सकेगी। फोन में नवीनतम एंड्रॉइड 7.1 नोगॉट ऑपेरेटिंग सिस्टम का प्रयोग किया जाएगा, साथ ही फोन में फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा।

यह भी पढ़ें: 30,000 से कम कीमत वाले 5 सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन

कैमरा की बात करें तो, फोन एक RGB+मोनोक्रोम के साथ 13MP के दो मुख्य कमरों के साथ आ सकता है, जिसमें ड्यूल टोन फ्लैश और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की क्षमता जैसी विशेषताएं शामिल होंगी। फोन में सामने की तरफ LED फ्लैश के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा।

Image source: गियर

फोन में मैटल डिज़ाइन होने का दावा किया गया है, जिसमें नुकसान से बचाने के लिए नैनो कोटिंग भी है। इसके अलावा फोन के कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G VoLTE, WiFi 802.11 a/b/g/n (2.4 GHz + 5 GHz), Bluetooth 4.2 और GPS शामिल हैं।

फोन के लांच को लेकर, ऐसी संभावना है कि कंपनी 25 जुलाई को न्यूयॉर्क में अन्य हैंडसेट्स के साथ इसे भी लांच कर देगी।

Moto G5S Plus के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Model Moto G5S Plus
Display 5.5-Inch, Full HD
Processor 2GHz octa-core Snapdragon 625 Processor
RAM 3GB/4GB
Internal Storage 32GB/64GB, expandable up to 128GB
Software Android Nougat 7.1
Primary Camera 13MP dual (RBG+monochrome) rear cameras, dual-tone LED flash, 4K video recording
Secondary Camera 8MP selfie camera, LED flash
Dimensions and Weight TBA
Battery TBA
Others 4G VoLTE, WiFi, Bluetooth 4,2, GPS, 3.5mm Audio Jack
Price TBA

 

यह भी पढ़ें: 15,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध 4 जीबी रैम वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here