LG ने बेहद गोपनीय रूप से अपनी Q-सीरीज के एक अन्य स्मार्टफोन- LG Q8 को लांच कर दिया है, यह फोन Q सीरीज के Q6, Q6+ और Q6 A के बाद आया है। LG कंपनी के इस फोन के लांच होने की पुष्टि तब हुई जब एक इटालियन वेबसाइट पर Q8 को लिस्ट किया गया। (Read in English)

LG Q8 को पिछले वर्ष लांच हुए LG V 20 के छोटे संस्करण के रूप में देखा जा रहा है। फोन में LG V20 की ही तरह IP67 waterproofing और Quad-DAC, जैसी खूबियों वाली एक फुल मैटल बॉडी दी गयी है।

इसके अलावा पढ़ें: Xiaomi Mi Max 2 हुआ भारत में लॉन्च, जानिये खूबियां एवं स्पेसिफिकेशन्स

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो , यह फोन LG V20 से थोड़ा अलग प्रतीत होता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट है, जो 4GB रैम और 32GB की एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 5.2 इंच की एक 2560 x 1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली QHD डिस्प्ले है, यह फोन एंड्रॉइड नोगाट पर संचालित होता है।

फोटोग्राफी के लिए, एलजी Q8 दो मुख्य कैमरों (13MP + 8MP चौड़े कोण लेंस) के साथ आता है, जो कि 4K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है।सामने की ओर 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा, Q 8 में बेहतर ऑडियो गुणवत्ता के लिए हाई-फाई डेक ध्वनि प्रणाली है और 3,000mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी है।

फिलहाल, एलजी ने अपने स्मार्टफोन LG Q8 के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन्स का ही खुलासा किया है और हमें इसकी उपलब्धता और कीमतों की आधिकारिक जानकारी के लिए अभी भी इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें: 5,000 mAh बैटरी और 9,999 रुपये कीमत वाला Moto E4 Plus हुआ भारत में लांच, जानिये इसकी खूबियां

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here