TCL ब्रांड की सब-ब्रांड कंपनी iFFalcon ने इंडियन मार्किट में अपनी स्मार्ट-टीवी लाइनअप में कुछ नए सदस्यों को जगह मिली है। यहाँ पर 65-इंच और 55-इंच के K3A मॉडल को पेश कर दिया गया है। यह दोनों ही टीवी 4K HDR10+ सपोर्ट करते है। iFFalcon ने यूजर को “easy EMI” का आकर्षक ऑफर भी दिया है तो देखते है इन टीवी के फीचरों को:

यह भी पढ़िए: Xiaomi जल्द लांच करेगी अपना 108MP सेंसर वाला स्मार्टफोन इंडिया में लांच

iFFalcon 65-inch, 55-inch K3A

जैसा की ऊपर बताया है K3A मॉडल को 65, 55 इंच के दो मॉडल में पेश किया गया है। दोनों ही टीवी में काफी पतले बेज़ेल दिए गये है। टीवी में ART5 लेज़र कटिंग टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल के साथ बेहतर फील्ड-ऑफ़-व्यू मिलता है। टीवी पैनल पर आसानी से आप 4K HDR10+ का सपोर्ट दिया गया है।

फोन में एंड्राइड 9.0 पाई सॉफ्टवेयर दिया गया है जिसके साथ आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस का सपोर्ट भी मिलता है। टीवी में Netflix, YouTube, से साथ Google Play Store पर उपलब्ध अन्य एप्लीकेशन भी मिलती है। साथ ही यहाँ Eros Now, ZEE5, Hotstar जैसे अन्य OTT प्लेटफार्म से भी साझेदारी की गयी है।

टीवी में आपको Chromecast, HDMI, के अलावा अलग-अलग पोर्ट दिए गये है। डिवाइस में क्वैड-कोर CPU पैनल के साथ 2GB रैम और 16GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है।

iFFalcon 65-इंच, 55-इंच K3A की कीमत और उपलब्धता

iFFalcon के 65K3A मॉडल की कीमत 54,999 रुपए की कीमत में पेश किया है जबकि 55K3A को 34,999 रुपए के साथ लांच किया है। इसके अलावा Flipkart.com के साथ यहाँ कुछ शुरूआती लांच ऑफर भी दिए है।

टीवी को आप आसानी से नो-कास्ट EMI पर खरीद सकते है। साथ में 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट HDFC कार्ड पर भी दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here