Asus ROG Phone 5 launched in India

TCL India ने अपनी नयी LED टेलीविज़न P725 को भारतीय बाजारों में पेश कर दिया है। टीवी आपको तीन स्क्रीन साइज़ 43-इंच, 50-इंच और 65-इंच में उपलब्ध है। टेलीविज़न में 4K डॉल्बी विज़न और डॉल्बी ऑडियो का भी सपोर्ट मिलता है। ब्रांड के दावे के अनुसार यह इंडिया में एंड्राइड ११ आधारित पहले टीवी है। कंपनी ने टेलीविज़न के साथ एयर कंडीशनर भी पेश किया है।

TCL P725 TV के फीचर

TCL P725 टीवी में 4K रेज़ोलुशन ,HDR, 60Hz रिफ्रेश रेट और MEMC मोशन स्मूथ्नेस जैसे फीचर भी दिए गये है। ऑडियो की बात करे तो इसमें 24W का स्पीकर सिस्टम दिया गया है जो डॉल्बी अतमोस का सपोर्ट दिया है।

टीवी में कनेक्टिविटी क्वे लिए 3 HDMI, 2 USB पोर्ट्स, और RJ45 का सपोर्ट दिया है। टीवी में ड्यूल बैंड WiFi और ब्लूटूथ भी दिए गये है। सॉफ्टवेयर टीवी में एंड्राइड 11 दिया गया है। TCL चैनल्स के अलावा आपको इसमें MX Player, Hotstar, Netflix जैसे एप्लीकेशन भी दी गयी है।

ऊपर बताये गये फीचरों के अलावा यहाँ गूगल प्ले स्टोर, गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा वौइस कण्ट्रोल के जरिये आप सेट रिमाइंडर जैसे बेसिक फीचर भी मिलते है। टीवी में बिल्ट-इन विडियो कॉल कैमरा भी दिया गया है जो विडियो कॉल के लिए एक नया फीचर है।

कीमत और उपलब्धता

TCL के 43 इंच मॉडल की कीमत 41,990 रुपए वही 50 इंच मॉडल की 56,990 रुपए रखी गयी है। सबसे बड़ा टीवी यानि 55-इंच मॉडल को 62,990 रुपए और 65 इंच मॉडल 89,990 रुपए की कीमत में पेश किया गया है।

टीवी को आप अभी के लिए Amazon से सिर्फ 65 इंच के स्क्रीन साइज़ में उपलब्ध है। बाकि सभी मॉडल आपको जल्द ही बिक्री के लिए मिलेंगे लेकिन कंपनी ने डेट शेयर नहीं की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here