अभी कुछ दिन पहले ही रिपोर्ट सामने आई थी की HTC जल्द ही अपने Blockchian आधारित फोन को पेश कर सकता है। अगर आप सोच रहे है की यह वही फोन है तो मैं यहाँ पहले ही बता दूँ की नहीं ये वो फोन नहीं है। HTC के 2018 की फ्लैगशिप डिवाइस होगी U12+ जो शायद से 23 मई को लांच की जा सकती है। लोकप्रिय लीक्स्टर Evan Blass ने फोन से जुड़े डॉक्यूमेंट लीक लीक किये है जिनके माध्यम से फोन के स्पेसिफिकेशन सामने आ जाते है इसके अलावा इन्होने अपने ट्विटर हैंडल से U12+ की इमेज भी पेश की है।

यह भी पढ़िए: Nokia 3 (2018) की इमेज हुई ऑनलाइन लीक: हो सकता है मई 29 को लांच

HTC U12+ के फीचर

ताइवान स्मार्टफोन मेकर ब्रांड 2018 में अपने Edge Sense 2 के अपग्रेड वर्जन तथा “नए प्रेशर सेंसिटिव बटन” के साथ अपनी नयी को पेश कर सकती है। HTC अपने पिछले स्मार्टफोन HTC U11+ की ही तरफ नयी डिवाइस में ‘लिक्विड सरफेस’ डिजाईन के साथ पेश कर सकता है।

फोन में आपको 6-इंच की WQHD+ रेज़ोलुशन वाली सुपर LCD डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 तथा पिक्सेल डेंसिटी 537ppi है। 2018 में पेश अन्य फ्लैगशिप फ़ोनों की ही तरह यहाँ भी बिल्ट इन HDR 10 सपोर्ट, और डिस्प्ले को DCI-P3 और sRGB color gamuts दोनों का सपोर्ट दिया गया है।

HTC U12 Plus में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 मोबाइल प्रोसेसर के साथ 6GB रैम तथा Adreno 630GPU का विकल्प दिया जायेगा। फोटोग्राफी के लिए, दोनों तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जायेगा. रियर साइड 12MP + 16MP सेंसर तथा सामने की तरफ 8MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। फ़ोन में IP68 वाटर एंड डस्ट रेजिस्टेंस और एंड्राइड ओरियो OS दिया जा सकता है। HTC ने वादा किया है की भविष्य में एंड्राइड P अपग्रेड भी दिया जायेगा।

यह भी पढ़िए: OnePlus 6 एक नज़र में: खरीदने से पहले जानने योग्य 10 बाते

 

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here