हुवावे के सब-ब्रांड Honor 15 मई को लन्दन में एक इवेंट का आयोजन कर रहा है जहाँ पर कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को लांच करेगी। यह न्यूज़ कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किये गये एक पोस्टर के द्वारा हुई है जिसमे फोन की रूप-रेखा दिखाई गयी है जिसके साथ लांच डेट और एक लाइन भी लिखी है ‘Beauty in AI’। (Read in English)

यह भी पढ़िए: Nokia 7 Plus First Impression | नोकिया 7 प्लस का फर्स्ट इम्प्रैशन हिंदी में

इनवाइट  में कही भी फोन के नाम के बारे में नहीं बताया गया है लेकिन बहुत अधिक सम्भावना है की यह Honor 10 हो सकता है जो पिछले साल लांच किये गये Honor 9 का अपग्रेड वर्जन होगा। इसकी सम्भावना इसलिए भी काफी अधिक लगाई जा रही है क्योकि Honor 9 को काफी समय हो गया है इसलिए अब उसके अपग्रेड वर्जन को पेश करने का सही समय आ गया है।

फोन के बारे में अभी कोई ख़ास जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन इनवाइट को देख कर यह अनुमान लगाया जा सकता है की फोन में फुल-विज़न स्क्रीन तथा नौच(Notch) दिया जा सकता है। इसके साथ-साथ Huawei P20-Series AI-फीचर भी उपलब्ध हो सकता है।

अगर इवेंट में लांच होने वाली डिवाइस Honor 10 हुई तो यह कंपनी के अन्य फ्लैगशिप फोन Honor View 10 की जगह कंपनी के बेहतरीन फ्लैगशिप फोन की जगह ले लेगा। हम Honor की इस डिवाइस पर नज़र बनाये रखे हुए है और अगर लांच के पहले हमको कोई भी जानकारी प्राप्त हुई तो हम अपडेट क्र साथ तैयार रहेंगे। इसलिए बने रहिये हमारे साथ!!!

Nokia 7 Plus First Impression in Hindi | नोकिया 7 प्लस का फर्स्ट इम्प्रैशन हिंदी में

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here