Google Pixel 4a
Source: 91mobiles

Google ने यह साफ़ तौर पर बताया है की Pixel 3a सीरीज यानि की Pixel 3 की थोडा ट्रिम डाउन सीरीज की वजह से कंपनी की सेल में काफी इजाफा हुआ है। अब कंपनी ने इसके अपग्रेड वरिएन्त यानि की Pixel 4a को भी लांच करने की शायद तैयारी कर दी है। Pixel 4a से जुड़े रेंडर भी आज सामने आये है तो चलिए नज़र डालते है पूरी जानकरी पर:

यह भी पढ़िए: Vivo ने किये क्वैड पंचहोल डिस्प्ले डिजाईन के साथ पेटेंट फाइल

Google Pixel 4a से जुडी लीक जानकारी

Pixel 4a के सामने आये रेंडर में साफ़ तौर पर पंच-होल डिस्प्ले दिखाई देती है। पीछे की तरफ इसमें हल्के से बम्प के साथ सिंगल कैमरा भी दिया गया होगा। अगर पैटर्न देखे तो इसमें भी आपको 12.2MP का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस से पिछले पिक्सेल भी यही सिंगल कैमरा सेंसर दिया गया था। लेटेस्ट ट्रेंड के अनुसार हो सकता है की गूगल इसमें एक एक्स्ट्रा सेंसर भी दिया जा सकता है।

डिस्प्ले की बात करे तो इसमें 5.7-इंच या 5.8-इंच की स्क्रीन भी मिल सकती है। इसके अलावा डिस्प्ले के चारों तरफ बेज़ेल को काफी देखने को मिलेगा ही। पंच होल के साथ हो सकता है की कंपनी कुछ नया करने की तरफ कदम बढ़ा रही हो।

रेंडरों में फोन वाइट कलर में दिखाई दे रहा है जिसको कंपनी Clearly White या Just White नाम से पेश कर सकती है। इसके अलावा आपको ब्लैक या कोई और कलर ऑप्शन भी दिया जा सकता है।

Google Pixel 4a

कैमरा सेंसर के अलावा पीछे आप गूगल की ब्रांडिंग और फिंगरप्रिंट सेंसर भी देख सकते है। इसके अलावा ऑरेंज कलर का पॉवर बटन भी दिखाई देता हिया और इस तरह का डिजाईन हम पहले भी देख चुके है जो काफी अच्छा भी नजर आता है।

नीचे की तरफ USB टाइप C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल भी देखें को मिल सकती है। ऊपर की तरफ आपको हैडफ़ोन जैक भी मिलता है। फोन की माप उम्मीद के हिसाब से 144.2×69.5×8.2 mm हो सकती है जबकि वजन यहाँ हमेशा की तरह हल्का ही रखा जायेगा।

Google Pixle 4a लांच

Google Pixel 4a सीरीज शायद से Google I/O 2020 में लांच किया जा सकता है। जैसा की आप जानते है की इस पहले समाने आई जानकरी के अनुसार फोन में आपको स्नैपड्रैगन 730 या SD765 चिपसेट देखने को मिल सकती है। साथ में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज का ऑप्शन भी मिल सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here