मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी गूगल से सम्बंधित एक रिपोर्ट प्राप्त हुई है की कंपनी मिड-रेंज Pixel फोन पर काम कर रही है जिसको भारत जैसे प्राइस-सेंसिटिव मार्किट को ध्यान में रख कर बनाया जा रहा है। यह फोन Pixel 2 (रिव्यु) का थोडा छोटा संस्करण होगा और उम्मीद है की यह इस साल जुलाई या अगस्त में लांच किया जा सकता है। अगर यह सच साबित होता है तो Google Pixel को Mi, Huawei, OnePlus और Samsung की डिवाइसों से टक्कर मिल सकती है। (Read in English)

यह रिपोर्ट प्रमुख भारतीय समाचार, Economics Times, द्वारा पेश की गयी है जिसके अनुसार “गूगल की पैरेंट कंपनी कैलिफ़ोर्निया-बेस्ड Alphabet, जल्द ही अपने स्मार्ट स्पीकर्स, प्रीमियम लैपटॉप Pixelbook, और इंटेलीजेंट होम ऑटोमेशन प्रोडक्ट्स पेश करने के साथ-साथ भारत जैसे स्मार्टफोन बाजारों के लिए मिड-रेंज स्मार्टफोन पेश करने की भी तैयारी कर रही है।”

यह भी पढ़िएNokia 9 आ सकता है ट्रिपल कैमरा सेटअप और स्नैपड्रैगन 845 के साथ

वैसे तो कंपनी द्वारा बाकि प्रोडक्ट तो वैश्विक रूप से लांच किये जा चुके है, लेकिन मिड-रेंज स्मार्टफोन का अभी भी इन्तजार है। इसीलिए अभी तक इस डिवाइस के बारे में काफी कम ही जानकारी प्राप्त हो पाई है लेकिन उम्मीद है की यह कंपनी द्वारा पेश किये गये मिड-रेंज Nexus फोन की तरह हो सकते है जिन्होंने भारत के बाज़ार में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

सोर्स से पता चलता है की गूगल एप्पल, माइक्रोसॉफ्ट और सैमसंग के मुकाबला करने के लिए अपने रिटेल स्टोर की संख्या भी बढ़ा सकता है और भारत में गूगल होम और गूगल होम मिनी स्मार्ट स्पीकर्स की कीमत क्रमशः 9,999 रुपए और 4,499 रुपए तय की जा सकती है।

यह भी पढ़िए: Vivo V9 के 8 बेहतरीन फीचर जो बनाते है इसको वैल्यू फॉर मनी डिवाइस

एग्जीक्यूटिव द्वारा कहा गया है की “हार्डवेयर डिस्ट्रीब्यूटर Redington जल्दी ही अपनी डिस्ट्रीब्यूशन की पहुच को बढ़ाएगा।” उन्होंने कहा है की “गूगल भी जल्दी ही कुछ स्टोर्स के साथ इन-स्टोर ब्रांडिंग तथा एप्पल की ही तरह स्पेशल डिजाईन फिक्सचर वाले विशेष एरिया (स्टोर्स) बनाएगा।”

8 Reasons Why You Should Buy Vivo V9

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here