Lava Prowatch ZN, Prowatch VN हुई लांच, 3,000 रूपए से कम कीमत पर मिल रहे ये फीचर्स

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

हाल ही में Lava ने भारत में अपनी दो नई स्मार्टवॉच Lava Prowatch ZN और Prowatch VN लॉन्च की है। इस वॉच की कीमत कंपनी ने 3,000 रुपए से कम रखी हैं। स्पेसिफिकेशन के मामले में ये वॉच काफी अच्छी साबित होने वाली है। इसमें 1.43 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, ये डिसप्ले 60Hz ke रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसके आकर को आम स्मार्टवॉच की तुलना में गोलाकार रखा गया है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और IP68 रेटिंग जैसे कई फीचर्स शामिल हैं। जानते है, स्मार्टवॉच pro watch zn और Pro watch VN कीमत और फीचर्स के बारे में।

Lava Prowatch ZN और Prowatch VN की कीमत

Lava Prowatch ZN

Lava Prowatch ZN को दो वैरिएंट में लॉन्च किया गया हैं, जिसमें सिलिकॉन वैरिएंट की कीमत 2,599 रुपए हैं, और मेटैलिक वैरिएंट की कीमत 2,999 रुपए हैं। इन दोनों वैरिएंट को वैलेरियन ग्रे और ड्रैगनग्लास ब्लैक दो रंगो में लॉन्च किया गया हैं। इस वॉच को आप Amazon या Lava के आनलाइन और रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं।

Lava Prowatch VN

Lava Prowatch VN का सिर्फ एक ही स्ट्रैप ओनली वैरिएंट है। कंपनी ने इस वैरिएंट की शुरुआती कीमत 1,999 रुपए रखी हैं। जो आपको Amazon या Lava के ऑनलाइन या रिटेल स्टोर पर मिल जाएगी।

Lava Prowatch ZN स्पेसिफिकेशन की जानकारी

इस वॉच में आपको 1.43 इंच का गोलाकार ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मिलेगा, जो 600 निट्स की ब्राइटनेस और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 कोटिंग का उपयोग किया गया है। इसमें 150 से ज़्यादा वॉच फेस दिए गए है, इसके अतिरिक्त साइड में फंक्शनल क्राउन भी शामिल है। ये वॉच RTL8763EWE VP चिपसेट से संचालित होती है।

कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 दिया गया है, इसके अतिरिक्त ये वॉच ब्लूटूथ कालिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें कांटेक्ट सेव करना, कॉल हिस्ट्री देखना, और टेक्स्ट मैसेज का रिप्लाई देने जैसे कई फीचर्स शामिल हैं। हेल्थ के लिए SpO2 हार्ट रेट और स्ट्रेस ट्रैकर जैसे फीचर्स और 350mAh बैटरी लाइफ है, जो सिंगल चार्जिंग पर 8 दिन तक चलती है।

Lava Prowatch VN स्पेसिफिकेशन की जानकारी

इसमें 500 निट्स ब्राइटनेस वाला 1.96 इंच का बड़ा टीएफटी एलसीडी ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले दिया गया है, जो स्क्वायर शेप में आता है। ये वॉच IP67 रेटिंग और सिंगल चार्जिंग पर 7 दिन के बैटरी बैकअप के साथ आती है। बाकि ब्लूटूथ कॉलिंग, स्वास्थ्य और फिटनेस मॉनिटरिंग जैसे अन्य फीचर्स Prowatch ZN के समान हैं।

अधिक जानकारी के लिए आप Smartprix को TwitterFacebookInstagram, और Google News पर फॉलो कर सकते हैं। मोबाइल फोन, टेक, गाइड या अन्य खबरों के लिए आप Smartprix पर भी विज़िट कर सकते हैं।

Akash SharmaAkash Sharma
आकाश शर्मा BCA ग्रेजुएट हैं टेक्नोलॉजी की दुनिया में होने वाली डवलपमेंट को काफी बारीकी से फॉलो करते है | वह पिछले दो वर्षों से एक content writer के रूप में काम कर रहे हैं।

Related Articles

Imageइस वजह से दिया जाता है Samsung Galaxy डिवाइस में Maintenance Mode फीचर, ऐसे करें इसका इस्तेमाल

Samsung ने अपने स्मार्टफोन्स में One UI 5 के साथ, Maintenance Mode फीचर की सुविधा भी दी है, जो आपके फोन के डेटा को सुरक्षित रखता है। यदि आपका फोन खराब हो गया है और आपको उसे ठीक कराने के लिए सर्विस सेंटर पर छोड़ना पड़ेगा। ऐसी स्तिथि में आपके फोन का डेटा असुरक्षा के …

ImageRedmi Watch हुई इंडिया में बिल्ट इन GPS और हार्ट रेट मोनिटरिंग के साथ लांच

Xiaomi ने आज रेडमी नोट 10s को इंडिया में लॉन्च किया है जिसके साथ हमें Redmi Watch भी देखने को मिलती है। यह स्मार्टवॉच पिछले साल नवंबर महीने में लांच की गई थी लेकिन इंडिया में यह आज कुछ अपग्रेड के साथ पेश की गई है। रेडमी वॉच में आपको एप्पल वॉच जैसा डिजाइन मिलता …

Imageसाल 2022 में 20,000 रुपए से कम कीमत में उपलब्ध बेस्ट 5G स्मार्टफोन

5G टेक्नोलॉजी के ट्रायल भारत में लगभग समाप्त होने को हैं और वो दिन दूर नहीं जब, जल्दी ही 5G कनेक्टिविटी लोगों को इस्तेमाल करने को मिलेगी। एयरटेल और जिओ काफी तेज़ी से 5G स्पेक्ट्रम को इस्तेमाल करने को लेकर होड़ लगा रहे हैं। हालांकि ये सर्विस अभी तैयार नहीं है, लेकिन स्मार्टफोन मेकर अपने …

ImageiQoo Z9x 5G होने वाला है भारत में लॉन्च,21,000 से कम कीमत पर मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स

iQoo जल्द ही भारतीय बाज़ार में अपना नया फ़ोन पेश करने वाली है। इस कंपनी के फ़ोन अपने शानदार स्पेसिफिकेशन्स और परफॉरमेंस के लिए काफी लोकप्रिय हो रहे हैं , ऐसे में कंपनी ने अपने नए फ़ोन iQoo Z9x 5G का खुलासा किया है। लॉन्च से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में सभी जानकारी …

Imageजल्द लॉन्च हो सकता है Realme C65 5G, 10,000 रूपए में मिल सकते है ये फीचर्स

Realme अपनी C सीरीज में एक और नया फ़ोन लॉन्च कर सकता है। Realme C65 4G की सफलता के बाद कंपनी भारतीय बाजार में उसका 5G वर्जन Realme C65 5G लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस फ़ोन को 10,000 से कम कीमत पर पेश करेगी और कंपनी के अनुसार ये सबसे अच्छा एंट्री लेवल 5G …

Discuss

Be the first to leave a comment.