शाओमी ने आज इंडियन मार्किट में अपने Mi Band 3i को लांच कर दिया है जो साफ़ तौर पर Mi Bnad HRX एडिशन का एक अपग्रेड वैरिएंट है। यह नया स्मार्ट-बैंड आज से mi.com पर प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध होगा जिसकी कीमत 1,299 रुपए रखी गयी है। इसमें आपको AMOLED डिस्प्ले के साथ लगभग 20 दिन का बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा तो चलिए इसके फीचरों पर एक बार डिटेल पर नज़र डालते है:

यह भी पढ़िए: Mi Band 4 vs Mi Band 3: स्मार्टबैंड हुआ और भी स्मार्ट?

Mi Band 3i की कीमत और उपलब्धता

Mi Band 3i को इंडियन मार्किट में 1,299 रुपए की कीमत में पेश किया गया है। स्मार्टबैंड की को आप अभी से mi.com पर प्री-आर्डर कर सकते है और जल्द ही यह अन्य ऑनलाइन प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध हो जायेगा।

Xiaomi Mi Band 3i के फीचर

Xiaomi Mi Band 3i में आपको 0.78-इंच की AMOLED कलर टच डिस्प्ले 128×80 पिक्सेल रेज़ोलुशन के साथ दी है। यह आउटडोर में इस्तेमाल करने के लिए सामान्य है। इसके अलावा यह 5ATM वाटर रेसिस्टेंट है यानि 50 मीटर की गहराई तक 10 मिनट तक यह झेलने में सक्षम है। ब्लूटूथ 4.2 का सपोर्ट मिलता है। यह स्मार्टबैंड एंड्राइड 4.4 और iOS 9.0 के ज्यादा के वर्जन को सपोर्ट करता है।

Mi Band 4 vs Mi Band 3

Band 3i की अगर तुलना करे तो इसमें Mi Band 3 की तुलना में हार्ट-रेट मोनिटर नहीं दिया गया है। इसके अलावा बाकि सारी स्पेसिफिकेशन लगभग लगभग एक जैसी ही है। बैंड में आपको “फंड माय डिवाइस” का फीचर भी दिया गया है, साथ ही आप सामान्य फिटनेस ट्रैकिंग फीचर जैसे स्टेप काउंटर, स्लीप मोनिटर आदि देखने को मिलते है।

Mi Band 3i की स्पेसिफिकेशन

मॉडल  Xiaomi Mi Band 3i
डिस्प्ले 0.78- इंच AMOLED डिस्प्ले, 128×80 पिक्सेल
माप और वजन 4.7 x 1.8 x 1.3 cm; 36.3 ग्राम
बैटरी 110mAh
चार्जिंग कनेक्टर
वाटर रेजिस्टेंस हाँ, 5ATM
हार्ट रेट सेंसर नहीं
स्लीप ट्रैकिंग हाँ
सेंसर 3-एक्सिस Accelerometer
कीमत 1,290 रुपए

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here