Source: Amazon India

Z-सीरीज के बाद Vivo इंडिया में अप अपनी U-सीरीज को लांच करने के लिए तैयार है। U-सीरीज मुख्य रूप से किफायती कीमत के साथ लांच की जाएगी। इस सीरीज के पहले फोन U10 को Amazon India पर टीज़ भी कर दिया है जिससे यह साफ़ होता है की डिवाइस जल्द ही लांच की जाने वाली है।

टीज़र इमेज में देखें तो U का मतलब “Unstoppable” यानि ना रुकने वाला बताया गया है। टीज़ की गयी इमेज और जानकारी के अनुसार इसमें आपको बड़ी बैटरी और स्नैपड्रैगन चिपसेट देखने को मिल सकती है।

सामने की तरफ आपको वाटर-ड्राप नौच के अलावा बॉटम साइड बेज़ेल भी देखने को मिलता है। विवो पहले ही साफ़ कर चूका है की यह एक बजट स्मार्टफोन होगा। उम्मीद यही है की यह Vivo Z सीरीज के नीचे अपनी जगह बनयेगा। अभी तक Vivo ने Z-सीरीज में 2 स्मार्टफोन Z1 Pro और Z1x के साथ S-सीरीज में Vivo S1 को लांच किया था।

यह भी पढ़िए: Vivo S1 का रिव्यु (समीक्षा): मिड-रेंज में नया स्टाइल आइकन ?

अगर आप डिवाइस को लेकर उत्साहित है तो आप notify me पर क्लिक करके और भी डिटेल्स प्राप्त कर सकते है।

इसी के साथ Vivo जल्द ही अपने Vivo V17 Pro को भी जल्द ही लांच करने वाला है। इसमें आपको 32MP ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कमरा के साथ पीछे क्वैड-कैमरा सेटअप भी देखने को मिलेगा। क्वैड कैमरा में आपको वाइड-एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर दिये जायेंगे साथ ही प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा।

यह भी पढ़िए: Vivo Z1 Pro रिव्यु (समीक्षा): बजट कीमत में दमदार गेमिंग

V17 Pro से जुडी लीक से अनुसार इसमें आपको 6.44-इंच AMOLED डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट, 8GB रैम, 128GB स्टोरेज, एंड्राइड पाई, NFC, USB टाइप-C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक, 4,100mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here