रियलमी की नई स्मार्टवॉच और नए वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन्स का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी 23 दिसंबर को अपने दो नए प्रॉडक्ट- Realme Buds Air Pro Master Edition TWS इयरबड्स और Realme Watch S Pro को लॉन्च करने वाली है। इन दोनों गैजेट्स को 23 दिसंबर की दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Realme Watch S Pro के फीचर

रियलमी ने अपनी वॉच S को पहले ही पाकिस्तान और यूरोप में लॉन्च कर दिया है। अब कंपनी यूजर्स के लिए इस वॉच का प्रो एडिशन लाने वाली है। फीचर्स की बात करें तो रियलमी वॉच S प्रो में 1.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। यह डिस्प्ले 454×454 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आएगा।

वॉच का डायल स्टेनलेस स्टील का रहने वाला है। वॉच की दाईं तरफ दो बटन भी मिलेंगे। प्रो मॉडल में आपको 15 स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंग। यह वॉच खास जीपीएस फीचर के साथ आएगी। रियलमी वॉच S प्रो की एक और खास बात है कि इसमें 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ ब्लड ऑक्सिजन और हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर मिलेगा।

कंपनी ने जो प्रमोशनल इमेश शेयर किया है उसमें इस वॉच को ब्राउन लेदर स्ट्रैप के साथ देखा जा सकता है। इसके अलावा यह फोन ब्लैक, ऑरेंज और ब्लू सिलिकॉन स्ट्रैप में आएगी। कंपनी 23 दिसंबर को रियलमी वॉच S भी लॉन्च करेगी।

Realme Buds Air Pro Master Edition के फीचर

कंपनी ने आगामी लांच इवेंट के लिए Realme Buds Air Pro Master Edition को भी टीज़ किया है। यह नए इयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ पेश किये जायेंगे। उम्मीद है की यह अक्टूबर महीने में पेश किये गये बड्स का एक नया कलर वरिएत्न भी हो सकते है। अभी यहाँ फीचर से जुडी कोई और जानकरी शेयर नहीं की गयी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here