चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी का अगला स्मार्टफोन सीरीज Realme V5 अगले महीने 3 अगस्त को लॉन्च होना है। यह कंपनी एक नयी सीरीज है जो रिपोर्ट के अनुसार कैमरा केन्द्रित हो सकती है। लॉन्च से पहले Realme V5 स्मार्टफोन की स्पेशिफिकेशन सामने आ रही हैं।

रियलमी का यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट के दौरान अपकमिंग Realme V5 स्मार्टफोन का कलर और स्टोरेज वेरिएंट भी सामने आया है। इसके साथ ही एक अन्य रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि Realme V5 Pro स्मार्टफोन Realme V5 का अपग्रेड वेरिएंट होगा।

Realme V5 के आपेक्षित फीचर

Realme V5 स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 720 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। Realme V5 स्मार्टफोन को कंपनी कई बार ऑफिशियल टीज कर चुकी है। इसके साथ ही नए रिपोर्ट में प्रो वेरिएंट को भी टीज किया है। इसके साथ ही Realme का यह स्मार्टफोन हाई-एंड वर्जन मॉडल नंबर RMX2121 के साथ TENAA और 3C में स्पॉट किया गया है।

इमेज में साफ़ नजर आता है आपको पीछे की तरफ क्वैड कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमे 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सामने की तरफ पंच होल डिस्प्ले में 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल सकता है।

Realme V5 स्मार्टफोन 6GB/128GB और 8GB/128GB वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही Realme V5 स्मार्टफोन TENAA की वेबसाइट में मॉडल नंबर RMX2111 के साथ लिस्टि किया गया था।

Realme V5 स्मार्टफोन लॉन्च से पहले चीन की दो बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी Tmall और JD.com पर लिस्ट किया गया है। दोनों वेबसाइट की लिस्टिंग में Realme V5 स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन – सिल्वर विंग्ड बॉय, ब्रेकिंग लाइट और ब्लू कलर में पेश किया जा सकता है जिनको किसी और नाम के साथ पेश किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here