कोरोना के बाद से ही स्मार्टफोन मार्किट में आपको एक के बाद एक आकर्षक स्मार्टफोन देखने को मिल रहे है। और रियलमी काफी किफायती कीमत के स्मार्टफोन लांच करके ग्राहक के लिए काफी अच्छे ऑप्शन पेश कर रही है। आज मिली जानकारी के Realme जल्द ही अपना नया 5G स्मार्टफोन पेश करने के लिए तैयारी कर चुकी है। Realme का अगला नया स्मार्टफोन Realme V5 हो सकता है।

Realme V5 से जुडी जानकारी

Realme के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Xu Qi Chase ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में Realme V5 दिखाया गया है, जो सिल्वर कलर ग्रेडिएंट के साथ दिखा है। इसके अलावा फोन की स्क्रीन के ऊपर राईट साइड होल-पंच कटआउट दिखाई देता है।

Image

डिवाइस के शेयर किये गये आधिकारिक पोस्टर में आपको पीछे की तरफ क्वैड कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है। इस पोस्टर से यह भी खुलासा हुआ है कि फोन में 5जी कनेक्टिविटी मौजूद होगी। इस से पहले TENNA पर भी एक Realme स्मार्टफोन लिस्ट किया जा चूका है इसमें अभी यह साफ़ नहीं है की यह डिवाइस Realme V5 होगी या Realme X3।

कुछ सोर्स ऐसे भी सामने आये है जिनके अनुसार फोन में आपको 48MP का प्राइमरी कैमरा, बायोमेट्रिक के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर तथा फ़ास्ट चार्जिंग जैसे लेटेस्ट फीचर भी देखने को मिल सकते है।

जैसा कि हमने बताया, आगामी रियलमी स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी फिलहाल पूरी तरह साफ नहीं है। इसके अलावा अभी रियलमी ने यह भी स्पष्ट नहीं किया है कि रियलमी वी5 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा भी या नहीं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here