Source: Realme

Realme शायद से पिछले साल की ही तरह इस साल ही शुरुआत से ही अन्य स्मार्टफोन ब्रांडो को टक्कर दने के लिए पूरी तरह है और 9 जनवरी को Realme 5i को लांच करने वाली है। Realme अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को “The Stylish Powerhouse” के नाम से पेश करने वाली है। फ्लिप्कार्ट पर लिस्ट किये गये इस फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन टीजर से सामने आ गयी है। तो चलिए एक बार इन्ही जानकरियो पर नज़र डालते है:

यह भी पढ़िए: Realme X2 रिव्यु: “रियल” मिड रेंज फ्लैगशिप किलर ?

Realme 5i के फीचर

सबसे पहले जो इस फोन की सबसे बड़ी खासियत साबित हो सकती है वो इसकी 5000mAh की बड़ी बैटरी है। Realme 3i के मुकाबले यह एक बड़ा अपग्रेड है क्योकि उसमे 4230mAH की बैटरी दी गयी थी। इसके अलावा उम्मीद यही है की यहाँ फ़ास्ट चार्जर का सपोर्ट नहीं दिया जायेगा।

पीछे की तरफ यहाँ क्वैड कैमरा सेटअप ही देखने को मिलने वाला है। यहाँ अल्ट्रा-वाइड लेंस, प्राइमरी सेंसर, पोर्ट्रेट लेंस और मैक्रो लेंस दिए जायेंगे। उम्मीद यही है की 12MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP+2MP+2MP का सेटअप दिया जा सकता है।

यह भी पढ़िए: Realme Buds Air रिव्यु: Apple AirPods का एक किफायती अल्टरनेटिव

सामने की तरफ फोन में 6.5-इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ सेल्फी कैमरा तो मिलेगा ही लेकिन कितने मेगापिक्सेल का यह अभी साफ़ नहीं है। हाँ डिस्प्ले के ऊपर वाटर-ड्राप नौच या मिनी-ड्राप नौच दी जा सकती है।

इस बार भी कंपनी अपने Realme 5i में स्नैपड्रैगन चिपसेट देखने को मिलेगी। अगर लीक की बात करे तो इसमें आपको स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है। सॉफ्टवेयर के तौर पर फोन एंड्राइड 9 आधारित Color OS 6.1 पर रन करता हुआ मिलेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here