लांच के बाद से ही PUBG की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ी ही है और अपने 7th सेशन में भी गेम काफी अच्छा प्रदर्शन करता हुआ दिखाई देता है वैर अभी हाल ही में Call Of Duty और Fortnite जैसे गेम भी इसको टक्कर देने के लिए लांच किये गये थे लेकिन PUBG को टक्कर देना उतना आसान नहीं है। इसी लोक्र्पियता को और भी बढ़ाने के लिए PUBG Corp ने कल अपने फेसबुक पेज पर PUBG Lite के इंडिया लांच को टीज़ किया है। तो चलिए नज़र डालते है PUBG के इस Lite वर्जन पर:

यह भी पढ़िए: Infinix Hot 7 Pro 6GB रैम और ड्यूल फ्रंट कैमरा के साथ हुआ लांच

PUBG Lite सिस्टम रिक्वायरमेंट्स

हम जानते है की PUBG Lite मुख्य रूप से लो-एंड हार्डवेयर वाले PC में चलाने के लिए बनाया गया है तो एक बार नज़र डालते है की कम से कम आपके सिस्टम में क्या हार्डवेयर + सॉफ्टवेयर होना चाहिए:

मिनिमम सिस्टम रिक्वायरमेंट्स:
– CPU: Core i3 @2.4Ghz
– RAM: 4GB
– GPU: Intel HD 4000
– HDD: 4GB
– OS: Windows 7,8,10 64Bit

सिस्टम रिक्वायरमेंट्स:
– CPU: Core i5 @2.8Ghz
– RAM: 8GB
– GPU: Nvidia GTX 660 or AMD Radeon HD 7870
– HDD: 4GB
– OS: Windows 7,8,10 64Bit

PUBG Lite का इवेंट

PUBG india ने हाल ही घोषण की थी की भारत में PUBG Lite का फर्स्ट इवेंट कोलकाता में आयोजित किया जायेगा। जानकारी के मुताबिक, पहला इवेंट “PUBG x Gamer Connect Kolkata” आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट प्लेयरसस को Gamer Connect Kolkata और PUBG LITE बूथ में विजिट करना होगा।एक बार यहां पहुंचने पर गेमर्स को PUBG India का Facebook Page लाइक करना होगा। और दोनों जगहों पर अपनी क्लिक की गई फोटो फेसबुक पेज पर अपलोड करनी होगी और इस इवेंट के लिए कुछ चुनिंदा गेमर्स को इमेल की जरिए गिफ्ट कोड मिलेंगे।

PUBG Mobile Team Death Match

PUBG गेम बनाने वाली Tencent ने PUBG Lite गेम लो-एंड हार्डवेयर के लिए तैयार किया है। ये ऑरिजनल गेम का थोडा डाउन वर्जन होगा। इसकी मदद से लो-एंड स्पेसिफिकेशंस वाले कंप्यूटर/लैपटॉप यूजर्स इस गेम को आसानी से खेल पाएंगे, जिन्हें पहले इस ऑनलाइन गेम को खेलने पर कनेक्टिविटी की परेशानी होती थी।

कंपनी भारत में PUBG Lite को ऑफिशियली 13 जून को लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही Tencent games जल्द ही PUBG Mobile के लिए नया अपडेट रोल आउट कर सकती है।पबजी का नया 0.13.0 अपडेट पहले ही Beta वर्जन में लॉन्च किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here