शाओमी ने हाल ही में टीज़ किया था की कंपनी जल्द ही इंडिया में अपने “मेड इन इंडिया” लैपटॉप Mi Notebook को लांच करेगी। आज कंपनी के ग्लोबल वाईस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट “Make Epic Happen” टैगलाइन के साथ लैपटॉप के ग्लोबल लांच डेट 11 जून को शेयर किया।

लांच डेट के अलावा अभी के लिए डिवाइस से जुडी कोई जानकरी शेयर नहीं की गयी है। लेकिन प्रसिद्ध लीक्स्टर Ishan Agarwal के जरिये लैपटॉप के कुछ फीचर सामने आये है जो निम्न है:

रिपोर्ट के अनुसार यह लैपटॉप RedmiBook 13 का ही एक रीब्रांड वर्जन हो सकता है। पर मनु कुमार जैन ने यह भी ट्वीट किया है कि, “आप जो सोच रहे है यह वो नहीं है”

पर अगर इसको Redmibook 13 का ही वर्जन समझे तो इसमें आपको 13.3-इंच की FHD डिस्प्ले, 10th जेन Intel Core i7 प्रोसेसर, NVIDIA ग्राफ़िक्स के अलावा 11 घंटे की आकर्षक बैटरी भी मिल सकती है। बैटरी की बात करे तो मनु कुमार की ट्वीट से 1C चार्जिंग टेक्नोलॉजी के संकेत मिलते है जो RedmiBook में भी देखि जा चुकी है।

इस से पहले शाओमी ने इंडियन मार्किट में पहले से मौजूद लगभग सभी ब्रांड को HELLO कहा था। तो यह तो पहले ही पता चल गया था की कंपनी जल्द ही लैपटॉप लांच किया जायेगा। उम्मीद भी यही है की यहाँ पर आपको काफी बेहतर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर कॉम्बिनेशन देखने को मिल सकता है।

तो देखते है की 11 जून को कंपनी के लांच इवेंट में कौन सी डिवाइस किस प्राइस और स्पेसिफिकेशन कॉम्बिनेशन के साथ देखने को मिलती है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here