Mi 11 Lite होगा इंडियन मार्किट में 22 जून को लांच, जाने क्या होगा खास

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

आज शाओमी ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर की है की इंडिया में MI 11 सीरीज के तहत MI 11 Lite को 22 जून के दिन लांच किया जायेगा। इस सीरीज में आप पहले ही MI 11x, Mi 11X Pro और Mi 11 Ultra देखने को मिलते है।

MI 11 LIte के मीडिया इनवाइट को Lite and Loaded टैगलाइन से दिखाया गया है। कंपनी के अनुसार यह फोन साल 2021 का सबसे पतला, सबसे हल्का और सबसे दमदार स्मार्टफोन साबित होगा।

शाओमी ने अभी साफ़ नहीं किया है की डिवाइस का 4G और 5G वैरिएंट दोनों ही पेश होंगे क्योकि ग्लोबली फोन के दोनों ही मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Mi Lite 5G में आपको स्नैपड्रैगन 780G चिपसेट देखने को मिलती है जबकि 4G मॉडल को स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा दोनों ही फ़ोनों के ज्यादातर फीचर एक जैसे ही है। दोनों फ़ोनों में आपको 90Hz डिस्प्ले HDR10 सर्टिफिकेशन के साथ मिलती है।

यहाँ गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दी गयी है। फोतोग्रफ्य्की जहाँ तक बात है रो आपको पीछे की तरफ 64MP ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है।

Xiaomi Mi 11 Lite से जुडी जानकारी

अगर रिपोर्ट्स की माने तो आपको 22 जून को 4G और 5G दोनों ही वैरिएंट देखने को मल सकते है। वैसे तो कंपनी ने पहले ही काफी आकर्षक कीमत और फीचर कॉम्बिनेशन के साथ 5G फोन इंडिया में पहले ही लांच कर रखे है तो देखने वाली बात है की कंपनी इस दोनों अपकमिंग फ़ोनों को किस प्राइस टैग के साथ पेश करती है।

इंडिया में उम्मीद है की Mi 11 Lite के 4G मॉडल को 8GB LPDDR4x रैम के साथ पेश किया जा सकता है। सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्राइड 11 आधारित कस्टम MIUI 12 OS दिया जा सकता है।

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Related Articles

ImageApple के डायनामिक आइलैंड जैसे सेटअप के साथ 7 मार्च को लॉन्च होगा Realme C55

Realme C55 को अभी हाल ही में ऑनलाइन वेबसाइट पर देखा गया था, जिसके बाद से फोन की चर्चा तेज़ हो गयी थी। अब खबर मिली है, कि यह नवीनतम स्मार्टफोन 7 मार्च को लॉन्च किया जायेगा। दरअसल, Realme की इंडोनेशियाई शाखा ने आधिकारिक वेबसाइट पर एक प्रोमो पेज के माध्यम से फोन के लॉन्च …

Imageसाल 2020 में उपलब्ध स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट वाले बेस्ट स्मार्टफोन

क्वालकॉम की वार्षिक टेक समिट में लेटेस्ट फ्लैगशिप चिपसेट स्नैपड्रैगन 865 की घोषणा कर दी गयी है। साफ़ तौर पर यह स्नैपड्रैगन 855 और 855+ की ही अपग्रेड है। यह 5G एक्सक्लूसिव चिपसेट है जो उम्मीद यही है की यह अगले साल मार्किट में काफी ज्यादा देखने को मिल सकती है। (Best Snapdragon 865 Phones …

ImageXiaomi Mi Note 10i हो सकता है जल्द ही इंडिया में लांच, जाने क्या होगा ख़ास?

शाओमी ने Mi 10 को जब इंडियन मार्किट में पेश किया था उसी समय साफ़ कहा थी की जल्द ही भारतीय बाजारों में और भी Mi सीरीज डिवाइसों को लांच किया जायेगा। 108MP सेंसर के साथ पेश किये गये Mi 10 के बाद लगता है कंपनी जल्द ही एक और स्मार्टफोन Mi 10i को लंच …

ImageTecno Spark 7T 11 जून को 48MP प्राइमरी सेंसर और 6,000mAh की बैटरी के साथ होगा लांच, जाने क्या होगा ख़ास

TECNO, होन्ग-कोंग आधारित स्मार्टफोन कंपनी इंडियन मार्किट में Spark 7T स्मार्टफोन को 11 जून को लांच करने वाला है। फोन में टीज़र के अनुसार एंड्राइड 11, MediaTek चिपसेट और 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। यह फोन हाल ही में इंडियन मार्किट में लांच की गयी Tecno Spark 7 का ही एक अपग्रेड …

ImageRealme GT 6 में मिलेगी 120W फ़ास्ट चार्जिंग – 20 जून को इन फीचरों के लॉन्च होगा ये फ़ोन

Realme GT 6 भारत में 20 जून को लॉन्च होने वाला है और आप इसे Flipkart से खरीद पाएंगे। हालांकि इसके लॉन्च में अभी लगभग 1 हफ्ते का समय है, लेकिन कंपनी ने टीज़र के रूप में इसके स्पेसिफिकेशनों से पर्दा उठाना शुरू कर दिया है। कंपनी ने Realme GT 6 की बैटरी और फ़ास्ट …

Discuss

Be the first to leave a comment.