PUBG मोबाइल जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च होने वाला है। पहले यह गेम देश में PUBG Mobile India नाम से काफी लोकप्रिय था लेकिन नए रिपोर्ट के अनुसार यह गेम अब मार्केट में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया नाम से वापसी कर सकता है।

नए टीजर पोस्टर को देखने से यह साफ होता है कि पब्जी इंडिया में एक नए नाम के साथ जल्द ही यूजर के बीच खेलने के लिए उपलब्ध होगा। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट GemWire ने एक पोस्टर ढूंढ कर निकाला है। इस पोस्टर में आप एक प्लेयर को मीरामार जैसे मैप पर पैराशूट से कूदते हुए देख सकते हैं। पोस्टर पर नीचे जमीन पर आप बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लिखा हुआ देखने के साथ Coming Soon का मैसेज भी देख सकते हैं।

पब्जी की पैरंट ऑर्गेनाइजेशन क्राफ्ट ऑन की इंडियन गवर्नमेंट के साथ का बातचीत के बाद शायद अब उम्मीद है कि यह गेम जल्द ही इंडिया में भी उपलब्ध हो जाए। इसके साथ ही कंपनी ने battlegroundsmobileindia.in डोमेन को भी रजिस्टर किया है जिसकी जानकारी अप्रैल महीने में ही मिल गई थी। कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर भी गेम से जुड़ा एक टीजर पेश किया गया था लेकिन उसे जल्द ही हटा भी लिया गया। लगता है गेमिंग के शौकीनों के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए कंपनी ने यह काम किया था।

पिछले साल सितंबर महीने में बैन लगने के बाद काफी बार यह जानकारी सामने आई है कि यह गेम इंडियन यूजर्स के लिए जल्दी पेश किया जाएगा लेकिन हर बार किसी ना किसी वजह से गेम को लॉन्च नहीं किया जा सका।

यह जानकारी भी सामने आ रही है यह गेम जब भी लांच किया जाएगा तो यूजर को एक दम शुरुआत या कहे सीजन वन में दोबारा शुरुआत करनी पड़ेगी और इस गेम को हाल ही में एंड्रॉयड के लिए लांच किए गए कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल, Apex Legends जैसे गेमों के अलावा इंडियन गेम FAU-G से भी कड़ी टक्कर मिल सकती है तो देखते हैं यह गेम कब इंडियन मार्केट में लांच होता है और क्या यह वापस इसी लोकप्रियता को प्राप्त कर पाएगा जैसा कि यह पहले करता था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें