हाल ही में PUBG Mobile के इंडिया में वापसी को लेकर न्यूज़ सामने आई तो सभी “PUBG Wale” खुश हो गये थे। इसके बाद आज सामने आई नयी जानकरी के अनुसार यूजर अपने पुराने अकाउंट के जरिये ही गेम खेल सकते है। यानी की आपको अपनी सभी इन-गेम आइटम्स और स्किन, जो भी आपने खरीदा हो, उनका इस्तेमाल करने का सपोर्ट मिलेगा।

PUBG Mobile इंडिया में एक दम नए अवतार में नज़र आने वाला है। इसमें आपको नए डेक और वेलकम इमेज के अलावा रेड की जगह ग्रीन कलर का ब्लड देखने को मिलेगा। साथ ही इस बार यूजर के स्वास्थ्य को देखते हुए खेलने की टाइमिंग को भी निर्धारित किया जायेगा।

नयी जानकारी के हिसाब से सभी प्लेयर बैन से पहले की प्रोग्रस पर अपने गेम को दोबारा शुरू कर सकते है। यहाँ पर यह बात जरुर बतानी होगी की बैन हो चुके अकाउंट दोबारा रिस्टोर नहीं किये जा सकते है। बैन आईडी वाले प्लेयर दोबारा से गेम को शुरू कर पाएंगे।

अभी के लिए आपको गेम का आधिकारिक टीज़र ही देखने को मिला है जिसके अनुसार गेम जल्द ही इंडिया में खेलने के उपलब्ध होगा। PUBG और माइक्रोसॉफ्ट की डील के बाद उम्मीद है की इंडिया में भी डाटा Azure Cloud Server पर भी होस्ट किया जायेगा। कंपनी ने अपने 100 मिलियन डॉलर के इन्वेस्ट प्लान पर से भी थोडा पर्दा उठाया है जो इंडिया में गमिग्न एक्सपीरियंस को और भी बेहतर करने के इस्तेमाल किया जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here