Poco M4 Pro, और Poco F3 का नया वैरिएंट लॉन्च हुआ

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

Poco ने आज आखिरकार Poco M4 Pro 5G को विश्व स्तर पर लॉन्च कर दिया है। ये इसी साल शुरुआत में लॉन्च हुए Poco M3 Pro का सक्सेसर है। साथ ही जैसे कि कंपनी ने घोषणा की थी, कि Poco F3 का भी एक नया वैरिएंट आएगा, तो कंपनी ने इसका भी नया कलर वैरिएंट लॉन्च किया है, लेकिन नए कलर वैरिएंट के अलावा यहां कुछ और बदलाव नहीं है। दूसरी तरफ Poco M4 Pro 5G, पिछले महीने ही लॉन्च हुए Redmi Note 11 का ही रिब्रांडेड वर्ज़न है।

ये पढ़ें: OnePlus Nord 2 x PAC-MAN Edition भारत में लॉन्च हुआ; फ़ोन पाने के लिए इस कॉन्टेस्ट में लेना होगा हिस्सा

Poco M4 Pro 5G की कीमतें और उपलब्धता

Poco M4 Pro 5G को आप तीन रंगों में खरीद सकते हैं – Power Black (काला), Cool Blue (नीला), और Poco Yellow (पीला)।

  • 4GB रैम + 64GB स्टोरेज- 229 यूरोज़ (लगभग 19,500 रूपए); जल्दी खरीदने वाले लोगों के लिए -199 यूरोज़ (लगभग 17,000 रूपए)।
  • 6GB रैम + 128GB स्टोरेज- 249 यूरोज़ (लगभग 21,300 रूपए); जल्दी खरीदने वालों के लिए- 219 यूरोज़ (लगभग 18,800 रूपए)।

Poco M4 Pro 5G, 11 नवंबर से Poco की वेबसाइट, AliExpress, Goboo, और Shopee पर उपलब्ध होगा। साथ ही यूरोप में ये कुछ समय बाद Amazon, Daraz, Allegro, Ozon, Tmall, इत्यादि पर भी मिलेगा। जबकि भारत में इसकी उपलब्धता पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की गयी है।

Poco M4 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

Poco M4 Pro में 6.6-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसमें 6nm MediaTek Dimensity 810 चिपसेट आएगा जिसकी क्लॉक स्पीड 2.4GHz है। इसके साथ यहां Mali GPU-G57, 6GB तक की रैम, और 128GB तक की स्टोरेज भी मौजूद है। स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ 1TB तक बढ़ा भी सकते हैं।

Poco M4 Pro 5G में 5000mAh की बैटरी, 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है, जो फ़ोन को चार्ज करने में मात्र 59 मिनटों का समय लेती है।

कैमरा की बात करें तो, Poco M4 Pro में 50MP के मुख्य कैमरा के साथ 8MP का कैमरा, 119-डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ दिया गया है। सामने आपको 16MP का सेंसर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मिलता है।

इसके अलावा बाकी फीचरों में ड्यूल स्पीकर, X-एक्सिस लीनियर मोटर, एक IR ब्लास्टर, एक FM रेडियो, 3.5mm ऑडियो जैक, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, इत्यादि शामिल हैं।

ये पढ़ें: Facebook को पीछे छोड़, 25 मिलियन से भी ज़्यादा बार डाउनलोड हुई ये भारतीय एप्लीकेशन

Poco F3

इसी के साथ कंपनी ने आज Poco F3 पसंद करने वालों के लिए एक नया कलर वैरिएंट- Moonlight Silver (सलेटी) भी पेश किया है। इसका लुक और अनुभव प्रीमियम बताया जा रहा है। इसके अलावा बाकी सभी फ़ीचर वही हैं, जिनके साथ Poco F3 लॉन्च हुआ था।

Poco F3 now available in 4 colors

अब Poco F3 आपके लिए चार रंगों में उपलब्ध है- Arctic White (सफ़ेद), Night Black (काला), Deep Ocean Blue (नीला), और Moonlight Silver (सिल्वर)।

Poco F3 Moonlight Silver की कीमत और उपलब्धता

Poco F3 Moonlight Silver 8GB RAM+256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 329 यूरोज़ है, जबकि 6GB RAM+128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 299 यूरोज़ है।

Pooja ChaudharyPooja Chaudhary

Pooja has been covering technology and gadgets for more than 5 years. Most of her work has been centred around smartphones and smartphone apps, but she occasionally likes to dabble with content on people and relationships. She is also a bit of a TV junkie and is often trying to make time to catch up with her favourite shows and classic movies.

Related Articles

Image30,000 रुपए में भारत में उपलब्ध बेस्ट 5G स्मार्टफोन – 2023

भारत में अब लगभग 100 से ज़्यादा शहरों में 5G नेटवर्क की शुरुआत हो चुकी है। वहीँ स्मार्टफोन कंपनियां भी 5G नेटवर्क आने के पहले से ही लगातार अपने बेहतरीन 5G स्मार्टफोनों को पेश करती आ रही हैं। भारत में भी अगर हम 2022 साल को देखें तो मिड-रेंज सेगमेंट में स्मार्टफोनों की परिभाषा बदली …

ImagePoco M4 Pro के साथ लॉन्च होगा एक और Poco फ़ोन; कंपनी के नए टीज़र में उठा पर्दा

Poco ने हाल ही में घोषणा की थी कि कंपनी 9 नवंबर यानि कि कल Poco M4 Pro को लॉन्च करने वाली है। Poco फैंस के बीच जहां इस नए फ़ोन को लेकर उत्सुकता और कुछ सवाल हैं। ऐसे में कंपनी ने आज अचानक अपने नए ट्वीट के साथ अपने फैंस को एक और सरप्राइज़ …

Imageमात्र 15,000 में 50MP कैमरा, Dimensity 810 और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ये फ़ोन

POCO ने M-सीरीज़ का नया स्मार्टफोन, Poco M4 Pro 5G आज भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में अपने प्रेडेसर के मुकाबले कई अपग्रेड किये गए हैं। फ़ोन में 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 7 5G बैंडों का सपोर्ट, और 33W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फ़ीचर मिलेंगे। ये फ़ोन पिछले साल चीन में …

Imageअब मोबाइल कैमरा की तस्वीरें होंगी और भी शानदार: Samsung का 200MP ISOCELL HP2 सेंसर लॉन्च हुआ

Samsung ने अपना नया 200MP का ISOCELL HP2 सेंसर लॉन्च किया है। ये 0.6-मिक्रोमीटर पिक्सल के साथ 1/1.3” ऑप्टिकल फॉर्मेट में तस्वीरें कैप्चर करेगा। ये फॉर्मेट और पिक्सल का आकार वही है, जिसे आप 108MP के स्मार्टफोन कैमरा में देख चुके हैं। ये नया ISOCELL HP2 सेंसर, HP1 सेंसर का सक्सेसर है, और Samsung के एडवांस …

ImagePoco X4 Pro की असल तस्वीरें और पावरफुल फ़ीचर भारतीय लॉन्च से पहले लीक

भारत में अभी Poco M4 Pro लॉन्च हुआ है और अब लगता है कि कंपनी अपनी X-सीरीज़ में नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। ये स्मार्टफोन Poco X3 Pro (रिव्यु) का सक्सेसर, Poco X4 Pro होगा। इस स्मार्टफोन का भारतीय वैरिएंट पहले गीकबेंच पर भी देखा जा चुका है और अब कंपनी ने M4 …

Discuss

Be the first to leave a comment.