Poco ने हाल ही में घोषणा की थी कि कंपनी 9 नवंबर यानि कि कल Poco M4 Pro को लॉन्च करने वाली है। Poco फैंस के बीच जहां इस नए फ़ोन को लेकर उत्सुकता और कुछ सवाल हैं। ऐसे में कंपनी ने आज अचानक अपने नए ट्वीट के साथ अपने फैंस को एक और सरप्राइज़ दिया। इस ट्वीट में Poco Global ने टीज़र साझा किया है, जिसमें लिखा है कि कंपनी का लोकप्रिय फ़ोन Poco F3 वापस आ रहा है (Poco F3 will be coming back)।

Poco F3 जब इस साल के शुरुआत में आया, तो लोगों के बीच ये काफी लोकप्रिय हुआ। अब कंपनी का ये कहना कि ये वापस आ रहा है, का मतलब है कि Poco F3 का एक नया या रिफ्रेश वर्ज़न हमें देखने को मिलेगा। ये स्मार्टफोन भी कल यानि कि 9 नवंबर को Poco M4 Pro के साथ ही लॉन्च किया जायेगा।

ये पढ़ें: 30,000 रुपए में भारत में उपलब्ध बेस्ट 5G स्मार्टफोन (नवंबर 2021)

इस बार नए Poco F3 मॉडल में पुराने Poco F3 के मुकाबले कुछ अपग्रेड की उम्मीद की जा रही है। इसमें नए चिपसेट, बेहतर कैमरा और बेहतर चार्जिंग की क्षमता मिल सकती सकती है।

अगर पहले लॉन्च हुए Poco F3 की बात करें तो, इसमें फुल एचडी+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले, और ओक्टा कोर Snapdragon 870 चिपसेट मौजूद थे। अब नए F3 में बेहतर चिपसेट की उम्मीद तो की जा रही है, लेकिन ज़ाहिर है कि वो Snapdragon 888 नहीं हो सकता है, क्योंकि Poco ग्लोबल हेड के अनुसार, कंपनी Snapdragon 888 के हाई-पावर कंसम्पशन के कारण, इसमें दिलचस्पी नहीं रखती। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 8GB तक की रैम और 256GB की स्टोरेज मौजूद है।

Poco के F3 में मुख्य कैमरा 48MP का है, तो यहां कंपनी इसे और बेहतर कर सकती है। इसके अलावा फ़ोन में 4520mAh की बैटरी के साथ 33W फ़ास्ट चार्जिंग मौजूद है। जबकि इसके नए वैरिएंट में कंपनी बड़ी बैटरी और ज़्यादा फ़ास्ट चार्जिंग दे सकती है।

ये पढ़ें: Qualcomm Tech Summit 2021 में लॉन्च हो सकता है Snapdragon 898; मुख्य फ़ीचर हुए लीक

वैसे अभी वाला Poco F3, Redmi K40 का रिब्रांडेड वर्ज़न है, मुमकिन है कि ये नया F3 भी किसी Redmi फ़ोन का रिब्रांडेड हो, हालांकि पुष्टि अभी नहीं की गयी है। लेकिन बहुत ज़्यादा अफवाहें हैं कि इसके साथ लॉन्च होने वाला Poco M4 Pro, Redmi Note 11 का रिब्रांडेड वर्ज़न ही होगा।

वैसे अब सिर्फ एक दिन का ही इंतज़ार है, उसके बाद पता लग ही जायेगा कि आपको आखिर इन दोनों स्मार्टफोनों में क्या कुछ मिलने वाला है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here