Oppo ने इस साल अप्रैल महीने में अपना Oppo A3 को चीन में नौच-डिस्प्ले के साथ लांच किया गया है। अब खबरों के अनुसार कंपनी जल्द ही अपना एक और A-सीरीज स्मार्टफोन पेश कर सकती है। चीनी सोशल वेबसाइट Weibo पर लीक हुए रेंडर में आपको Oppo की एक नयी डिवाइस दिखाई गयी है जिसमे नौच डिस्प्ले के साथ ड्यूल-कमरा भी देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़िए: LG X2 हुआ 5-इंच की HD डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ हुआ लांच

Oppo A5 के फीचर (लीक्स)

ख़ैर अगर हम Oppo A5 से जुडी रिपोर्ट्स पर ध्यान दे तो यह साफ़ होता है की यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन के रूप में पेश किया जा सकता है। चीनी वेबसाइट MTKSJ.com के अनुसार डिवाइस में सामने की तरफ आपको 6.2-इंच की HD+ डिस्प्ले वाली नौच युक्त डिस्प्ले दी जा सकती है। प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट के इस्तेमाल किया जा सकता है।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Mi 6X Hatsune Miku लिमिटेड एडिशन हुआ चीन में लांच

पीछे की तरफ आपको 13MP + 2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप तथा सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन का रियर पैनल Realme 1 की डिजाईन से प्रेरित हो सकता है जो काफी आकर्षक लगता है।

अन्य सभी बेसिक सुविधाओ को शामिल करते हुए यहाँ पर आपको 4,320mAh की बड़ी बैटरी के साथ एंड्राइड ओरियो आधारित कस्टम UI दी जा सकती है। लीक हुए रेंडर में आगे या पीछे कही भी फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह नहीं गयी है तो लगता है यहाँ पर डिवाइस में फेस अनलॉक फीचर दिया जायेगा।

Oppo A5 की कीमत और उपलब्धता

अभी फोन की कीमत और उपलब्धता से जुडी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन हम उम्मीद करते है की आगे यह डिवाइस इंडिया में लांच की जाती है तो इसकी कीमत लगभग 9000 से 10000 रखी जा सकती है। अधिक जानकारी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

(सोर्स)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here