Oppo Reno 4 Pro को 5 जून को लांच किया जायेगा लेकिन इस से ठीक पहले फोन के आधिकारिक रेंडर और डिजाईन के साथ-साथ कलर तथा कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गये है। यह डिवाइस हाल ही में चीनी रिटेलर वेबसाइट JD.com पर भी लिस्ट की जा चुकी है।

Oppo Reno 4 Pro के आपेक्षित फीचर

Weibo की आधिकारिक पोस्ट के हिसाब से यह डिवाइस 5 जून को लांच की जाएगी। फोन में आपको सामने की तरफ 6.5- इंच की FHD+ डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी जा सकती है। सामने आई इमेज को दखने पर यह भी साफ़ होता है की यहाँ पंच होल डिस्प्ले देखने को मिलेगी।

इंटरनल हार्डवेयर पर नज़र डाले तो अफवाहों के अनुसार यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। उम्मीद यह भी है की प्रीमियम मिड रेंज डिवाइस होने की वजह से यहाँ पर आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज का ऑप्शन भी देखने को मिल सकता है। Oppo Reno 4 एंड्राइड 10 आधारित कस्टम स्किन पर रन करता हुआ मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए पीछे की ताफ आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप एक अतिरिक्त ToF सेंसर के साथ मिल सकता है। इस ट्रिपल सेंसर में 48MP का प्राइमरी सेंसर, एक अल्ट्रा वाइड और एक टेलीफ़ोटो लेंस के साथ दिया हो सकता है। सामने की तरफ पंच होल के तहत 32MP का  सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

इन सबके अलावा कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, ब्लूटूथ 5.1, Wi-Fi, GPS आदि का ऑप्शन भी मिलेगा। पॉवर के लिए 4,000mAh की बड़ी बैटरी 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकती है। कलर भी यहाँ इमेज में देखते हुए ब्लू और पिंक मालूम पड़ते है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें