Oppo ने आज इंडिया में अपने Power Bank 2 लांच कर दिया है।  यह कंपनी का सेकंड जेनरेशन पॉवर बैंक है जिसकी कैपेसिटी 10,000mAh है। ये पॉवर बैंक 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस लांच के साथ उम्मीद है की ओप्पो इंडियन मार्किट में भी सिर्फ स्मार्टफोन सेगमेंट के अलावा भी गैजेट्स पेश करेगी।

ओप्पो ने अपना पहला पॉवर बैक पिछले साल VOOC Flash Chrage सपोर्ट के साथ पेश किया था।

Oppo Power Bank 2 की कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने पॉवर बैंक 2 को मार्किट में 1,299 रुपए की कीमत के साथ लांच किया है। यह पॉवर बैंक ब्लैक और वाइट कलर के साथ फ्लिप्कार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Oppo Power Bank 2 के फीचर

ओप्पो के पॉवर बैंक में आपको 10,000mAh की लिथियम पोलीमर बैटरी दी गयी है। यह पॉवर बैंक टू-वे 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है जो फोन के साथ साथ खुद भी काफी तेज़ी से चार्ज होता है। कंपनी के दावे के अनुसार 4200mAh वाले स्मार्टफोन को यह पॉवर बैंक सामान्य पॉवर बैंक की तुलना में 16% तेज़ी से चार्ज करेगा।

Power Bank 2 लो-करंट चार्जिंग मोड के साथ आता है जिसकी सहायता से आप लो-चार्जिंग डिवाइसों जैसे स्मार्टवाच और TWS को आराम से चार्ज करता है। बटन को डबल प्रेस करने पर पॉवर बैंक लो करंट मोड में इस्तेमाल के लिए तैयार हो जाता है। ओवर हीटिंग, श्रोत सर्किटिंग और वोल्टेज फ्लक्चुएशन से बचने के लिए ओप्पो ने 12 लेयर सेफ्टी का भी विश्वास दिलाया है।

Oppo Power Bank 2 एक स्लिम डिजाईन और मैट फिनिश के साथ आता है। इसमें दी गयी 3D आउटलाइन और टेक्सचर के साथ काफी अच्छा नज़र आता है। डिवाइस का वजन 273 ग्राम है। इसमें आपको माइक्रो USB और टाइप C दोनों तरह के पोर्ट को कनेक्ट करने का ऑप्शन दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here