Oppo Vooc Flash Charge Power Bank

फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी की बात करे तो लगभग सभी कंपनिया इस तरफ काफी ध्यान दे रही है जिसमे Oppo सबसे बेहतर परफॉरमेंस करने वाले ब्रांड में से एक है। ओप्पो की फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को VOOC का नाम दिया गया है। इंडिया में आपने VOOC चार्जिंग का नाम Oppo, Realme और OnePlus जैसे ब्रांड के साथ सुना ही होगा। तो आज ओप्पो ने अपनी इस फ़ास्ट चार्जिंग टेक के साथ पॉवर बैंक को भी लांच कर दिया है।

पॉवर बैंक के साथ कुछ और प्रोडक्ट भी पेश किये गये है जिसमे O-फ्रेश स्टीरियो इयरफोन, USB टाइप-C केबल, 3.5mm वायर इयरफ़ोन और यूनिवर्सल पॉवर एडाप्टर शामिल है। तो चलिए नजर डालते है इन्ही प्रोडक्ट्स की डिटेल्स पर:

यह भी पढ़िए: साल 2019 में 108MP रियर कैमरा सेंसर वाले कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन

1. Oppo VOOC Flash Charge पॉवर बैंक

आज पेश किये गये पॉवर बैंक की क्षमता 10,000mAh रखी गयी है जिसको 1,499 रुपए की कीमत में लांच किया है। इसके माध्यम से आप अपने फोन को फ़ास्ट चार्ज कर सकते है। पॉवर बैंक को 3D Arc डिजाईन और सिर्फ ब्लैक कलर में पेश किया गया है।

2. O-fresh स्टीरियो इयरफोन

Oppo O-fresh earphonesओप्पो ने पॉवर बैंक के अलावा आज O-Fresh स्टीरियो इयरफोन को भी 899 रुपए की कीमत में लांच किया है। इनमे Sound Field Enhancement टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। ये इयरफोन Hi-Fi Graphene डायाफ्राम और एलुमिनियम साउंड कॉएल की वजह से Hi-Res ऑडियो सर्टिफाइड है। ओप्पो ने यहाँ पर बेहतरीन HD आउटपुट का वादा करते हुए एक माइक्रोफोन का सपोर्ट भी दिया है।

3. अन्य एक्सेसरीज

Oppo ने एंट्री लेवल वायर्ड इयरफोन भी 399 रुपए की कीमत में पेश किये है जिसमे आपको बिल्ट-इन मिक और स्वेट-प्रूफ डिजाईन भी देखने को मिलता है।

इसके साथ 699 रुपए की नयी टाइप -C केबल भी पेश की गयी है। यह केबल 480Mbps की स्पीड से डाटा ट्रांसमिट करने में सक्षम है। साथ ही यह फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

अन्य में यहाँ पर 699 रुपए की चार्जिंग एडाप्टर भी पेश किया गया है जो हाई-वोल्टेज और शोर्ट सर्किट के बचने के लिए इलेक्ट्रिक फ्लक्चुएशन को कण्ट्रोल करता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here