OnePlus 10T design from side

हाल ही में हमने OnePlus 10T का पूरा डिज़ाइन आपके सामने पेश किया। अब इसकी कीमतों से भी पर्दा उठ चुका है। फ़ोन में ख़ासियत है 150W फ़ास्ट चार्जिंग और लेटेस्ट Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट। पहले री-प्रोडक्शन यूनिट से सीधे-सीधे इसकी लाइव इमेज यानि फोटो लीक हुईं और अब फ़ोन की कीमत। साथ ही इसके सभी मुख्य स्पेसिफिकेशन भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। आइये जानते हैं कि ये स्मार्टफोन किस कीमत पर बाज़ार में उतरने वाला है।

ये पढ़ें: OnePlus का धमाका! बेहद कम दाम में 80W चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च हुआ OnePlus Nord 2T

OnePlus 10T back panel

लॉन्च से पहले ही OnePlus 10T की कीमत लीक हुई

हालांकि कयास लगाए जा रहे थे, कि ये कंपनी का सस्ता फ्लैगशिप फ़ोन होगा, लेकिन इस लीक के बाद ऐसा नहीं लग रहा है। @passionategeekz और Rootmygalaxy की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 10T 5G की कीमत €799 (लगभग 65,000 रुपये) होगी। उन्होंने बताया है कि ये कीमत Amazon लिस्टिंग द्वारा सामने आयी है। इसके अलावा ये भी बताया गया है कि ये फ़ास्ट चार्जर, इसके लिए केबल, कंपनी का फ़ोन का कवर, आपको बॉक्स में ही मिलेगा। अब ये कितना सही है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन इस कीमत पर इसे सस्ता तो नहीं कह सकते।

हालांकि भारत में फोनों की कीमत, युरोपियन कीमत से कुछ कम ही होती है, तो आसार है कि वनप्लस 10टी के साथ भी ऐसा ही हो।

OnePlus 10T front and back

कुछ समय पहले भी इसकी कीमतों को लेकर लीक आयी थी, जिसके अनुसार चीन में इसकी कीमत
3,000 युआन से 4,000 युआन के बीच है (शुरूआती कीमत लगभग 35,000 रूपए), लेकिन ये मानना अब मुश्किल है क्योंकि हाल ही में इसी चिपसेट के साथ Xiaomi 12S लॉन्च हुआ है और उसकी कीमत इससे ऊपर ही है।

ये पढ़ें: Nothing Phone (1) की कीमतें हुई लीक; Snapdragon 778G+ के साथ लॉन्च होगा फ़ोन

OnePlus 10T 5G स्पेसिफिकेशन

लीक हुई तस्वीरों पर गौर करें तो, इस 5G स्मार्टफोन को काले और हरे रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन में सामने की तरफ पतले बेज़ेलों के बीच 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलने के आसार है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगी। इसके अलावा इसमें ओक्टा कोर Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है।

फ़ोन के सेल्फी कैमरा के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है, लेकिन रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरे होंगे, जिनमें प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा। इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर आ सकता है। साथ ही फ़ोन में 150W फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी आएगी, जो लगभग 15 मिनटों में आपके फ़ोन को फुल चार्ज करने में सक्षम होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here