OnePlus ने इस साल OnePlus सीरीज़ में T वैरिएंट लॉन्च नहीं किया। अब लग रहा है कि कंपनी अगली फ्लैगशिप OnePlus 10 सीरीज़ को अगले साल की शुरुआत में ही लॉन्च कर सकती है। OnePlus 10 Pro को लेकर खबर ये है कि फ़ोन जनवरी के आखिर में या फरवरी के पहले हफ्ते में ही चीन में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसके कुछ समय बाद इसे बाकी के देशों में भी एंट्री मिलेगी, जिनमें भारत भी शामिल है। आसार हैं कि इसके साथ बेस वैरिएंट OnePlus 10 भी लॉन्च होगा। OnePlus 9 की इस सक्सेसर सीरीज़ में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर, पहले से तेज़ फ़ास्ट चार्जिंग और काफी कुछ मिल सकता है। दिलचस्प बात ये है कि इसी स्मार्टफोन से सम्बंधित कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन प्रचलित लीकर Digital Chat Station द्वारा शेयर किये गए हैं।

आइये आपको बताते हैं कि OnePlus 10 Pro में कौन से फ़ीचर आपको मिल सकते हैं।

ये पढ़ें: 2021 के बेस्ट बजट स्मार्टफोन; किफायती रेंज में भारत में उपलब्ध बेहतरीन फ़ोन

लीक हुए OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशन

OnePlus-10-Pro

Digital Chat Station की इस पोस्ट के अनुसार, OnePlus 10 Pro में 6.7-इंच की QHD+ 120Hz 2K LTPO डिस्प्ले है। परफॉरमेंस को बेहतर करने के लिए यहां Qualcomm का लेटेस्ट 4nm फेब्रिकेशन प्रोसेस पर आधारित Snapdragon 8 Gen 1 दिया जायेगा। साथ में Adreno 730 GPU, 12GB तक की LPDDR5 रैम और 256GB तक की UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगी।

यहाँ अमोलेड पैनल में पंच-होल कटआउट है जिसमें आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इस लीक के अनुसार फ़ोन में रियर पैनल पर तीन कैमरे फिट होंगे जिनमें मुख्य कैमरा 48MP का हो सकता है, दूसरा 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीस्ता 8MP का टेलीफ़ोटो लेंस मिल सकते हैं। OnePlus 10 Pro में Android 12 के साथ ColorOS 12 होगा।

ये पढ़ें: Reliance Jio ने ग्राहकों के लिए पेश किया 1 रूपए का प्लान; आखिर क्या है इस प्लान में?

इसके अलावा लीकर का कहना है कि फ़ोन में 5000mAh की बैटरी होगी और ये आपको इस बार 80W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकती है। साथ ही 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट आने के भी आसार हैं। इसके अलावा इस बार भी OnePlus के फ़ोन में आपको Hassleblad के कैमरा ही मिलेंगे और साथ में कैमरा मॉड्यूल पर फ़्लैश लाइट भी होगी। फ़ोन में USB Type-C पोर्ट होगा, जिसे आप इयरफ़ोन लगाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं और Dolby Atmos और Dolby Vision सपोर्ट आने की भी उम्मीद है। फ़ोन वॉटर रेसिस्टेंट हो सकता है, जिसके लिए IP68 सर्टिफिकेशन भी इस बार कंपनी दे सकती है।

अब ये साड़ी खबरें, कितनी सही होती हैं, ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जायेगा, जिसका अपडेट भी आपको यहां Smartprix द्वारा मिल जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here