OnePlus 10 Pro के लॉन्च की ख़बर खुद OnePlus के CEO पीट लाउ (Pete Lau) ने पहले ही कन्फर्म कर दी है। धीरे धीरे इस स्मार्टफोन की रोज़ नयी जानकारी सामने आ रही है। ये फ़ोन चीन में जनवरी 2022 में लॉन्च होगा और इससे पहले ही CEO Pete Lau ने आज इसके डिस्प्ले के बारे में एक टीज़र पेश किया है।

ये फ्लैगशिप फ़ोन इसी साल लॉन्च हुए OnePlus 9 Pro का सक्सेसर है। इस फ़ोन में low-temperature polycrystalline oxide यानि कि LTPO डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जायेगा। साथ ही OnePlus 10 Pro में की इस डिस्प्ले में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलेगा और ये फ़ोन बिल्कुल कम यानि कि 1Hz से 120Hz रिफ्रेश रेट के बीच कहीं भी काम करने में सक्षम है। पीट लाउ ने बताया है कि इसके लिए कंपनी LTPO 2.0 का इस्तेमाल करने वाली है, जो कि और ज़्यादा स्मूथ है।

ये पढ़ें: Realme GT 2 Pro की पहली झलक सामने आयी; कागज़ से प्रेरित है डिज़ाइन

LTPO डिस्प्ले को लेकर ये भी बताया जाता है, कि इस डिस्प्ले के साथ फ़ोन की बैटरी की लाइफ भी बेहतर होती है। कंपनी ने OnePlus 9 Pro में भी LTPO डिस्प्ले का ही इस्तेमाल किया था, लेकिन 10 Pro में LTPO 2.0 का इस्तेमाल होने वाला है। OnePlus 9 Pro के मुकाबले यहां डिस्प्ले में तो आपको अपग्रेड मिल ही रहा है, साथ में चिपसेट भी लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 1 होगा। आसार हैं कि कंपनी यहां प्रेडेसर के मुकाबले आपको और भी अपग्रेडेड फ़ीचर दे सकती है।

ये पढ़ें: 2021 में लॉन्च हुए बेस्ट 90Hz, 120Hz और 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन

कयास लगाए जा रहे हैं कि OnePlus 10 Pro के साथ बेस वैरिएंट OnePlus 10 को भी लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन कंपनी की तरफ से इसका फिलहाल कोई इशारा नहीं है। .

OnePlus 10 Pro की पूरी जानकारी के लिए अब बस आपको और हमें कुछ समय तक का इंतज़ार करना है। इसकी पूरी अपडेट आपको यहां Smartprix पर मिलती रहेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here