Qualcomm ने आज अपने अगले फ्लैगशिप 800 सीरीज चिपसेट की घोषणा कर दी है। कंपनी की स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट को आप अगले साल 2021 के लगभग सभी फ्लैगशिप डिवाइसों में देख पाएंगे। चिपसेट के बारे में डिटेल्स आपको समिट के अगले दिन पता चलेंगी।

Realme, Xiaomi और Oppo ने हमेशा की तरह इस फ्लैगशिप चिपसेट के इस्तेमाल को लेकर घोषणा कर की है की सबसे पहले चिपसेट का इस्तेमाल ये कंपनी की करेंगी। Qualcomm ने समिट में 14 ब्रांड्स का नाम दिखाया है जो इस चिपसेट का इस्तेमाल जल्द से जल्द शुरू करेंगी।

Qualcomm Snapdragon 888 युक्त अपकमिंग स्मार्टफोन

1. Realme Race

2. Xioami Mi 11

शाओमी के को-फाउंडर और CEO Lei Jun में घोषणा कर दी है की कंपनी की अगली फ्लैगशिप प्रीमियम 5G सीरीज Mi 11 काफी जल्द ही SD888 चिपसेट के साथ मार्किट में दस्तक देगी। उन्होंने डिवाइस के बारे में कोई ख़ास जानकरी तो शेयर नहीं की है लेकिन उम्मीद है फ़ोन में आपको 48MP क्वैड कैमरा भी देखने को मिल सकता है।

3. Oppo Find X3

Oppo Find X3 को भी कंपनी ने स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ 2021 के Q1 में पेश करने की घोषणा की है। X3 सीरीज में आपको सिस्टम वाइड 10-बिट कलर सपोर्ट के अलावा एक नया कलर सिस्टम भी देखने को मिल सकता है जो ओप्पो ने Inno Day 2020 में दिखाया था।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here