Micromax की आगामी डिवाइस के आकर्षक मिड-रेंज फोन साबित हो सकता है कम से कम लीक रिपोर्ट से तो ऐसा ही लगता है। भारतीय मैन्युफैक्चर की इस नयी डिवाइस का नाम Micromax YU5 रखा गया है और इसके स्पेसिफिकेशन बेंचमार्क साईट GeekBench पर देखे गये है जो काफी जानकारी प्रदान कर देते है। (Read in English)

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy S10 और S10+ का डिजाईन आया सामने; इनफिनिटी डिस्प्ले, अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगी खासियत

Micromax YU5 के स्पेसिफिकेशन (लीक के अनुसार)

Geekbench के अनुसार, मिक्रोमक्स YU5 में क्वालकॉम MSM8953 चिपसेट या क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 के साथ 2GB रैम विकल्प दिया जा सकता है। डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट और मल्टी कोर टेस्ट में क्रमशः 771, और 3823 स्कोर मिला है।

Geekbench लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस में 1.8GHz प्रोसेसर दिया जा रहा है जो उम्मीद के मुताबिक 2.0GHz क्लॉक स्पीड स्नैपड्रैगन 625 के थोडा कम है।

सॉफ्टवेयर के रूप में यहाँ पर, Micromax YU5 में एंड्राइड ओरियो 8.1 आधारित कस्टम UI दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन से सम्बंधित कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़िए: Huawei 5G-इनेबल्ड स्मार्टफोन होगा 2019 की तीसरी तिमाही में लांच

स्नैपड्रैगन 625 में थोडा सा पुराना लेकिन संतोषजनक प्रोसेसर दिया जा सकता है जो 14nm FinFET प्रोसेस पट बना है और 8 Cortex A53 Cores के साथ आता है।

अगर Micromax YU5 जल्द ही लांच होता है तो यह शाओमी नोट 5 और रेड्मी 5 से मुकाबला करेगा। फोन की सफलता इसकी कीमत पर भी काफी निर्भर करती है।

7 Smartphones Expected to Launch In April 2018 In India

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here