Micromax ने आज घोषणा की है की Micromax IN 1 19 मार्च को 12 बजे लांच किया जायेगा। इंडियन स्मार्टफोन ब्रांड ने आधिकारिक वेबसाइट पर डिवाइस का टीज़र भी पेश कर दिया है। कंपनी फोन को India ka Naya Blockbuster टैगलाइन के साथ पेश करेगी। फ्लिप्कार्ट पर यह देवीचे लांच के बाद बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

इस से पहले हाल ही में इंडियन मार्किट में Micromax ने 2 स्मार्टफोन In 1b, और IN Note 1 को भी पेश किया था। आने वाले दिनों में भी कंपनी नए फ़ोनों को लांच करने की तैयारी कर रही है।

MIcromax IN 1 के आपेक्षित फीचर

लांच से पहले डिवाइस के कुछ फीचर भी लीक हो चुके है। XDA डेवलपर ने ट्विटर पर IN 1 का कुछ फीचर को शेयर किया है। लीक जानकरी के अनुसार फोन में आपको सामने की तरफ 6.67-इंच की FHD+ डिस्प्ले पंच होल के साथ मिलेगी। फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर का भी सपोर्ट दिया जायेगा।

प्रोसेसर की जहाँ तक बात है फोन Micromax IN 1 में MediaTek Helio G80 का इस्तेमाल किया जायेगा। डिवाइस को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया जा सकता है। पॉवर के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी।

रियर साइड आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमे 48MP प्राइमरी सेंसर के आलावा 2MP के दो एक्स्ट्रा सेंसर भी दिए जायेंगे। सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जायेगा।

Micromax IN 1 की आपेक्षित कीमत

लीक के अनुसार Micromax IN 1 को इंडियन मार्किट में 10,000 रुपए की आस-पास कीमत में पेश किया जा सकता है। अभी के लिए कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है तो फोन के फीचरों में बदलाव की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here