चीन में आधिकारिक लांच के एक साल बाद Meizu ने अपने ड्यूल स्क्रीन और ड्यूल कैमरा फोन Meizu Pro 7 को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी द्वारा पेश किया गया यह स्मार्टफोन Amazon India पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी के आधिकारिक सोशल अकाउंट के अनुसार इस डिवाइस सीमित संख्या में ही बिक्री के लिए पेश की गयी है। (Read in English)

यह भी पढ़िएBlack Shark Gaming Phone स्नैपड्रैगन 845 के साथ हो सकता है 13 अप्रैल को लांच

Meizu Pro 7 के फीचर

Meizu Pro 7 में आपको रियर पैनल पर सेकेंडरी स्क्रीन दी गयी है। सामान्य 5.5-इंच सुपर AMOLED स्क्रीन के अलावा Meizu ने रियर पैनल पर 1.9-इंच की AMOLED स्क्रीन भी पेश की है जो यूजर को नोटिफिकेशन विंडो एक्सेस करने, सेल्फी क्लिक करने तथा मीडिया प्लेबैक को कण्ट्रोल करने की सुविधा देता है।  

प्रोसेसर की बात करे तो फ़ोन में MediaTek Helio P25 चिपसेट है जो 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। फ़ोन में रियर साइड 12MP का ड्यूल कैमरा सेटअप और 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह डिवाइस 3,000mAh की क्विक चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी से युक्त है।

Pro 7 में होम बटन के नीचे ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। सॉफ्टवेयर के रूप में Meizu Pro 7 एंड्राइड नौगत आधारित Meizu के अपने Flyme OS6 पर रन करेगा।

यहाँ यह बताना काफी जरुरी है की यह डिवाइस सिर्फ ब्लैक कलर विकल्प में उपलब्ध होगी। Amazon पर उपलब्ध इस फ़ोन को Prime Fulfilled का टैग नहीं दिया गया है। Meizu ने Pro 7 को ऑफलाइन मार्किट में भी उपलब्ध करवाने की तैयारी कर रहा है।

Meizu Pro 7 के स्पेसिफिकेशन

मॉडल Meizu Pro 7
डिस्प्ले 5.2-Inch QHD डिस्प्ले, 1.9-इंच सेकेंडरी डिस्प्ले
प्रोसेसर MediaTek Helio P25
रैम 4GB
आंतरिक स्टोरेज 64GB
सॉफ्टवेयर एंड्राइड नौगत आधारित Flyme 6 स्किन
प्राथमिक कैमरा 12MP+12MP; f 2.0 अपर्चर
सेकेंडरी कैमरा 16MP सेल्फी कैमरा
बैटरी 3,000 mAh; क्विक चार्ज
कीमत Rs  22,999/-

OnePlus 6 का आधिकारिक टीज़र कैंपेन शुरू; नाम हुआ कन्फर्म

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here