स्मार्टवाच मेकर Garmin ने इंडियन मार्किट में अपनी पहली स्मार्टवाच को AMOLED डिस्प्ले के साथ लांच कर दिया है। कंपनी ने इसके अलावा Vivoactive 4 GPS स्मार्टवाच को भी मार्किट में उतारा है। Germin Venu स्मार्टवाच अभी यानि की 15 दिसम्बर तक अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध है इसके बाद यह अन्य ऑनलाइन प्लेटफार्म पर भी मौजूद होगी तो चलिए नज़र डालते है इसके फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: HUAWEI Enjoy 10S इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ हुआ लांच: जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Garmin Venu और Vivoactive 4  की कीमत और उपलब्धता

Garmin Venu स्मार्टवाच को ग्रेनाइट ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है जिसमे सभी कलर ऑप्शन 37,490 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी अभी के लिए Venu को अमेज़न एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट के तौर पर बिक्री के लिए पेश कर रहा है लेकिन बाद में यह अन्य ऑफलाइन प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध होगी।

अगर Vivoactive 4 की बात करे तो यह भी मार्किट में 32,590 रुपए की कीमत में पेश की गयी है जो ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Garmin Venu और Vivoactive 4 के फीचर

Venu कंपनी की पहली स्मार्टवाच है जिसमे आपको AMOLED स्क्रीन दी गयी है और साइज़ 1.2-इंच है। लम्बे इस्तेमाल में यह डिस्प्ले बैटरी की खपत को भी कम करता है। कंपनी के दावे के अनुसार यह वाच स्मार्टवाच मोड में आपको 5 दिन का जबकि जीपीएस+म्यूजिक मोड में 6 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है।

दूसरी तरफ Garmin Vivoactive 4 में भी आपको 1.1-इंच की डिस्प्ले MIP टाइप पैनल के साथ दी गयी है। यह वाच स्टेनलेस डायल के साथ भी पेश की गयी है जिसमे आपको गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गयी है। दोनों ही वाच ऐसे यूजर को ध्यान में रख कर बनायीं गयी है जो अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर काफी सजग रहने के साथ स्टाइल को भी काफी प्राथमिकता देते है।

Garmin India के सेल्स मेनेजर अली रिज़वी ने कहा है,” हम अपनी यह दोनों ही स्मार्टवाच पेश करने को लेकर काफी उत्साहित है खासकर इंडियन मार्किट में दस्तक देने को लेकर भी। यह वाच अपने सेगमेंट में यूजर को काफी पसंद आने के साथ-साथ उनके एक्टिव लाइफस्टाइल को भी एक दम अच्छा बनाये रखने में मदद करती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here