इस साल की शुरुआत में Amazfit Verge स्मार्टवाच को लांच करने के बाद शाओमी के सब-ब्रांड Huami ने Amazfit Verge Lite को इंडिया में लांच कर दिया है। नाम से ही साफ़ है की यह Amazfit Verge का एक थोडा कॉम्पैक्ट किफायती वर्जन है। यह स्मार्टवाच आपको फ्लिप्कार्ट पर 6,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है। तो चलिए नज़र डालते है इसके फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: Galaxy Fit e रिव्यु: Xiaomi Mi Band 3 से बेहतर?

Amazfit Verge Lite की कीमत

Huami Amazfit Verge Lite Snowcap White Smartwatch

Amazfit Verge Lite को कंपनी ने Shark Grey और Snowcap White कलर ऑप्शन के साथ मैचिंग सिलिकॉन स्ट्राप भी पेश की है। यह स्मार्टवाच फ्लिप्कार्ट पर 6,999 रुपए पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Amazfit Verge Lite के फीचर

फीचरों की बात करे तो Amazfit Verge Lite में आपको सामने की तरफ 1.3-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसमें आपको रबर केसिंग स्ट्राप मिलती है जिसको आप बदल भी सकते है। डिस्प्ले में आप एप्लीकेशन के मदद से वाच-फेस में बदलाव कर सकते है। फिटनेस ट्रैकिंग के लिए यहाँ पर ऑप्टिकल हार्ट सेंसर और एक्सेलेरोमीटर दिए गये है। वाच को आप आटोमेटिक हार्ट रेट मोनिटर करने के लिए भी सेट कर सकते है और अगर आपकी हार्ट-रेट में कुछ भी दिक्कत होती है तो यह आपको एक वार्निंग मैसेज भी मिलता है।

Huami Amazfit Verge Lite Shark Grey Smartwatch

इसके अलावा यहाँ आपको अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड और फिटनेस वर्क ऑप्शन दिए गये है ताकि आपकी लगभग सभी फिटनेस एक्टिविटी को आसानी से ट्रैक किया जा सके। Verge Lite में GPS+GLONASS दिया गया है ताकि लोकेशन काफी सटीकता ट्रैक हो सके। वाच में आपको 28nm प्रोसेस वाला SonyGPS चिप मिलती है।

यहाँ आपको स्लीप ट्रैकिंग के अलावा ज्यादा डेट बैठे रहने पर रिमाइंडर की सुविधा भी देती है। यह स्मार्टवाच Xiaomi की Mi Fit एप्प और Amafit दोनों ही एप्लीकेशनों को सपोर्ट करती है जो एप्प स्टोर पर आसानी से उपलब्ध है।

Amazfit Verge Lite के स्पेसिफिकेशन

  • 1.3-इंच AMOLED डिस्प्ले, गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन
  • 28nm प्रोसेस वाली Sony GPS चिप
  • डस्ट एंड वाटर रेसिस्टेंट (IP68)
  • स्लीप मोनिटर, म्यूजिक कण्ट्रोल, साइलेंट अलार्म, इवेंट रिमाइंडर
  • ऑप्टिकल हार्ट रेट मोनिटर
  • एंड्राइड 4.4+ और iOS 9.0+ का सपोर्ट
  • स्मार्ट नोटिफिकेशन, सेंसर
  • 390mAh की बैटरी, 20-दिन का बैटरी बैकअप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here