LG के आगामी फ्लैगशिप डिवाइस का नाम LG G7 ThinQ रखा गया है। जी हाँ यह इस डिवाइस का यही आधिकारिक नाम है और कंपनी ने इस डिवाइस के लांच से सम्बंधित प्रेस इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए है जिसमे फोन के 2 मई को न्यूयॉर्क में इवेंट आयोजन की जानकारी के साथ-साथ 3 मई को साउथ कोरिया में लांच की भी जानकारी दी गयी है। (Read in English)

इसी दौरान LG G7 ThinQ के रेंडर भी इन्टरनेट पर लीक हुए है, जो फोन के डिजाईन और कलर वरिएन्त की पुष्टि करते है। यह डिवाइस Raspberry Rose, Moroccan Blue, Moroccan Blue (Matte), Platinum Grey, और Aurora Black color विकल्प में उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़िए: Google Home और Home Mini इंडिया में हुए लांच; जाने कीमत और ऑफर्स

LG G7 ThinQ के फीचर (आपेक्षित)

LG G7 ThinQ Notch-डिस्प्ले के साथ नीचे की तरफ थोड़े मोटे बेज़ेल और 19:9 स्क्रीन रेश्यो के साथ पेश किया जायेगा। पीछे की तरफ फोन में वर्टीकल ड्यूल कैमरा के साथ-साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

यहाँ पर अगर LG G7 ThinQ की लीक इमेज को ध्यान से देखे तो यहाँ पर 4 फिजिकल बटन दिखाए जा रहे है। राईट साइड के किनारों पर 3 बटन (पॉवर बटन और वॉल्यूम बटन) और लेफ्ट साइड में भी एक बटन दिया गया है जो शायद से LG के AI असिस्टेंट से सम्बंधित हो सकता है।

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy S8 का Burgundy Red Color एडिशन हुआ भारत में लांच

LG G7 ThinQ के स्पेसिफिकेशन अभी तक सामने नहीं आये है लेकिन हम यहाँ उम्मीद कर सकते है की फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

फोटोग्राफी के लिए, LG G7 ThinQ में उम्मीद है की f/1.5 अपर्चर लेंस युक्त कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो लो-लाइट कंडीशन में बेहतरीन फोटोग्राफी और विडियोग्राफी की सुविधा प्रदान करेगा। इसके अलावा अभी कैमरा सम्बंधित ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है।

हम LG G7 ThinQ से सम्बंधित किसी भी आधिकारिक जानकारी सामने आमने पर तुरंत ही अपडेट करेंगे। इसलिए हमारे साथ बने रहिये!!

10 Coolest Chess Games For Android That You Should Try In 2018

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here