Image Source: OnLeaks

Google के Pixel स्मार्टफोन बेहद अच्छे होते हैं और इनका इंतज़ार भी काफी रहता है, ऐसे में अपने आने वाले डिवाइसों को गुप्त रख पाना कंपनी के लिए एक कठिन काम है और आज काफी कोशिशों के बाद भी कंपनी का आने वाला स्मार्टफोन Pixel 6A लीक हो गया है। ये फ़ोन पिछले महीने लॉन्च हुए पिक्सेल 6 का ही एक वैरिएंट है, जिसमें आपको लाइट फ़ीचर मिलेंगे। हाल ही में सामने आये रेंडरों के अनुसार इसमें आपको हैडफ़ोन जैक भी नहीं मिलेगा।

ये रेंडर एक विश्वसनीय और जाने-माने सोर्स @OnLeaks द्वारा सामने आये हैं और इन्हें सबसे पहले 91Mobiles ने शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप इस आने वाले फ़ोन Pixel 6A को हर एक एंगल से देख सकते हैं।

Google Pixel 6A का डिज़ाइन और डिटेल

Google Pixel 6A काफी हद तक Pixel 6 और 6 Pro जैसा ही दिखता है। इस पर भी आपको एक पूरी लम्बी काले रंग की पट्टी दी गयी है, जिसमें ड्यूल रियर कैमरा नज़र आ रहे हैं और एक फ़्लैश भी मौजूद है। इसके अलावा इससे नीचे G का लोगो भी है।

सामने की तरफ देखें तो, स्क्रीन के बीचों-बीच एक पंच-होल कैमरा है, एज सपाट यानि कि फ्लैट हैं और निचली एज थोड़ी सी मोटी है।

नीचे की तरफ, आपको एक USB-C पोर्ट दिया गया है, स्पीकर ग्रिल और एक माइक भी इसी के साथ मौजूद है। जबकि एक और माइक है जो ऊपर की एज पर फिट किया गया है। बायीं एज पर सिम कार्ड स्लॉट और दायीं एज पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है।

इसकी तस्वीरों से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इसमें भी कंपनी Pixel 6 सीरीज़ के बाकी दो स्मार्टफोनों की तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर ही देगी। हालांकि हैडफ़ोन जैक का यहां ना होना, ग्राहकों को काफी खल सकता है।

ये पढ़ें: Google Language (भाषा) को अपनी पसंद की भाषा में कैसे बदलें

इसके अलावा इस लीक के अनुसार, Pixel 6A का माप कुछ 152.2 x 71.8. x 8.7mm हो सकता है और इसकी स्क्रीन भी 6.2-इंच की हो सकती है।

फिलहाल यही कुछ सामने आया है। बाकी की डिटेल जैसे ही सामने आएँगी, हम आपके साथ शेयर ज़रूर करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here