हाल ही में सामने आई Google Pixel 5 से जुडी जानकरी के अनुसार कंपनी इस बार Pixel 5 sएरिएस में 2 मॉडल को लांच करने वाली है। उम्मीद है की इसमें आपको Pixel 5a 5G, Pixel 5 और Pixel 5s देखने को मिल सकते है।

लीक हुई इमेज में आपको डिवाइस का About Phones सेक्शन साफ तौर पर दिखाई देता है जिसके तहत आप डिवाइस के नाम के अलावा एंड्राइड 11 सॉफ्टवेयर भी नज़र आता है। पीछे की तरफ i एक लीक इमेज में आप स्क्वायर कैमरा मोड्यूल देख सकते है।

Mishaal Rahman के अनुसार यहाँ पर आपको Pixel 5 की तुलना में 5G mmWave का सपोर्ट देखने को मिलेगा। इस टॉप मॉडल के लिए आपको एक्स्ट्रा 100 डॉलर भी खर्च करना पड़ सकता है।

Pixel 5 में आपको 90Hz AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट, 8GB रैम और 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। इसी बीच 5G वरिएत्न में आपको यही चिपसेट 6.1-इंच डिस्प्ले और 3,800mAh की बैटरी के साथ मिल सकती है। कैमरा सेटअप में एक अल्ट्रा वाइड एंगल भी देखने को मिल सकता है।

गूगल इस तीनो ही फ़ोनों को सितम्बर महीने के अंत तक लांच कर सकती है। जर्मनी की वोडाफ़ोन लिस्टिंग के अनुसार डिवाइस 25 सितम्बर को लांच हो सकती है जबकि कुछ सोर्स के अनुसार यह इवेंट 30 सितम्बर को आयोजित किया जा सकता है।

 

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here