गूगल के अपकमिंग फ्लैगशिप Pixel 4 के लिए लगभग सभी यूजर काफी उत्साहित है और जिस तरह से गूगल की इस डिवाइस से जुडी लीक रोज सामने आ रही है उस से यही लगता है की डिवाइस जल्द ही लांच भी होने वाली है। इसकी क्रम में कल डिवाइस से जुडी 2 लीक सामने आई है जिसमे आपको इसकी लांच डेट और नए फीचरों के बारे में पता चलता है तो चलिए नजर डालते है Google Pixel 4 से जुडी लीक्स पर:

यह भी पढ़िए: Apple Event 2019: iPhone 11, 11 Pro और 11 Pro Max के साथ Apple Watch 5, iPad (7th Gen) भी हुए लांच

Google Pixel 4 होगा 15 अक्टूबर को लांच?

जी हाँ, कल पिक्सेल से जुडी जो सबसे बड़ी लीक सामने आई है उसके हिसाब से ये डिवाइस 15 अक्टूबर को Google Fall Event में लांच की जाएगी। लोकप्रिय टिपस्टर Evan Blass (@evleks) ने कल रात को ट्विटर पर गूगल पिक्सेल 4 की एक इमेज को पोस्ट किया है जिसमे 15 अक्टूबर लिखा हुआ है तो उम्मीद यही है की यह डिवाइस अक्टूबर महीने की 15 तारीख (भारतीय समयानुसार) को लांच किया जा सकता है।

वैसे ये लीक सही भी मालूम होता है क्योकि गूगल अपना हार्डवेयर इवेंट अक्टूबर महीने में ही आयोजित करती है।साथ ही Pixel 3 भी पिछले साल 9 अक्टूबर को लांच किया गया था। इसके साथ आपको Google Pixel 4 लाइनअप में आपको 2 मॉडल (Pixel 4 और Pixel 4XL) देखने को मिल सकते है।

Google Pixel 4 के लीक हुए फीचर

अगर हम Pixel 4 से जुड़े सभी लीक और अफवाहों की माने तो गूगल की इस लेटेस्ट डिवाइस में आपको 6.23-इंच डिस्प्ले 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 1440×3040 रेज़ोलुशन के साथ मिल सकती है जिसमे आपको स्नैपड्रैगन का लेटेस्ट 855 चिपसेट दिया जायेगा। रैम और स्टोरेज के लिए 6GB/64GB का ऑप्शन जरुर मिल सकता है।

इसके अलावा पीछे की तरफ आपको ड्यूल कैमरा सेटअप भी दिया जायेगा। प्रमोशनल विडियो को अगर देखने तो इसमें साफ़ तौर पर दिखाया गया है की गूगल का नाईट मोड और भी बेहतर हो गया है जिसके साथ आप तारों की भी फोटो क्लिक कर सकते है।

विडियो में यह भी दिखाया है की आप बिना टच के भी डिवाइस का इस्तेमाल कर सकते है जिसके लिए इसके फ्रेम पर Soil radar टेक का इस्तेमाल किया गया है लेकिन यह फीचर शायद सभी मार्किट में देखने को ना मिले। इसके बाद सबसे खास चीज गूगल की वौइस् अस्सिस्टेंट अब और भी बेहतर काम करेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here