Realme 5

Realme ने हाल ही में इंडियन मार्किट में Realme 5 सीरीज के ट्रिम डाउन वर्जन Realme 5s को लांच किया था। इसके बाद खबर आई की कंपनी इसी सीरीज के और एक स्मार्टफोन Realme 5i को भी 6 जनवरी को लांच करने वाली है जो Realme 5 सीरीज के अन्य तीनो फोन से अलग होगा यानि की कोई री-ब्रांडिंग नहीं की जा रही है।

वैसे तो डिवाइस के इंडियन मार्किट में लांच किये जाने से जुडी कोई जानकरी सामने नहीं आई है लेकिन आज Geekbench पर डिवाइस की लिस्टिंग के जरिये इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन लीक हो गये है तो चलिए नज़र डालते है फोन से जुडी जानकरी पर:

यह भी पढ़िए: Google Pixel 4a के रेंडर आये सामने: हो सकता है पंच होल डिस्प्ले के साथ लांच

Realme 5i के फीचर (लीक)

यह डिवाइस Geekbench पर RMX 2030 मॉडल नंबर के साथ देखी गयी है। फोन में आपको 1.8Ghz की ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट देखने को मिलेगी जो इस से पहले Realme 5 और Realme 5s में भी दी गयी थी। फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वरिएन्त में पेश किया जा सकता है।

इमेज में आप डिवाइस के Geekbench 4 और Geekbench 5 स्कोर भी देख सकते है। फोन में आपको एक और अंतर मिलेगा वो इसका डिजाईन है। पीछे की तरफ Realme 5i में डायमंड कट डिजाईन को जगह ग्रेडिएंट फिनिश डिजाईन दिया है। साथ ही सामने की तरफ भी आपको 13MP की जगह पर 8MP का सेल्फी कैमरा सेंसर नौच के साथ दिया गया होगा।

गीकबेंच लिस्टिंग से पहले भी यह डिवाइस वियतनाम की साईट पर प्राइस के साथ लिस्ट की जा चुकी है। इस लिस्टिंग के साथ जो जानकरी सामने आई है उनके अनुसार फोन में पीछे क्वैड कैमरा सेटअप, 5,000mAh की बड़ी बैटरी के अलावा आपको 2 से ज्यादा रेम स्टोरेज वरिएन्त दिए जा सकते है।

Realme 5i की स्पेसिफिकेशन

मॉडल Realme 5i
डिस्प्ले 6.5-इंच, HD+, 89% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो, गोरिल्ला ग्लास 3+
प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 665
रैम 4GB
इंटरनल स्टोरेज 64GB/128GB (256GB तक बढ़ा सकते है) डेडिकेटेड स्लॉट
सॉफ्टवेयर एंड्राइड 9.0 पाई आधारित Color OS 6.0
रियर कैमरा 12MP + 8MP + 2MP + 2MP
फ्रंट कैमरा 8MP
बैटरी 5000mAh, 10W चार्जर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here